नई दिल्ली, एएनआइ। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जारी ड्रग मामले की जांच के बीच आज संसद में ड्रग्स का मुद्दा उठाया गया। लोकसभा में भाजपा के सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने संसद में इस मुद्दे को उठाया। लोकसभा में भाजपा के गोरखपुर से सांसद रवि किशन ने बॉलीवुड में ड्रग्स का मुद्दा उठाया। रवि किशन ने कहा कि इस गंभीर मामले की गहराई से जांच की जानी चाहिए। ये बेहद जरूरी है।

आज से संसद के मानसून सत्र की शुरुआत हुई है। इस सत्र के दौरान बोलते हुए भाजपा सांसद रवि किशन ने कहा, नशीले पदार्थों की तस्करी / लत की समस्या बढ़ रही है। देश के युवाओं को नष्ट करने के लिए षड्यंत्र रचे जा रहे हैं, हमारे पड़ोसी देश योगदान दे रहे हैं। पाकिस्तान और चीन से ड्रग्स की तस्करी हर साल की जाती है - इसे पंजाब और नेपाल में लाया जाता है।

रवि किशन ने इसके साथ ही बॉलीवुड को भी आड़े हाथों लिया। रवि किशन ने कहा कि ड्रग की लत फिल्म इंडस्ट्री में भी है। कई लोगों को पकड़ा गया है, NCB बहुत अच्छा काम कर रहा है। मैं केंद्रीय सरकार से सख्त कार्रवाई करने का आग्रह करता हूं, दोषियों को जल्द ही गिरफ्तार करूंगा, उन्हें सजा दिलाऊंगा और पड़ोसी देशों की साजिश का अंत करूंगा।

बता दें सुशांत सिंह राजपूत (Susjant Singh Rajput) की मौत से जुड़े ड्रग्स के मामले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) एक के बाद एक कई परतें खोल रही है। इसी सिलसिले में एनसीबी ने शनिवार को मुंबई और गोवा के सात स्थानों पर छापे मारे। इस दौरान ड्रग्स की खुदरा खरीद-फरोख्त करने वाले सात व्यक्तियों के बारे में पता चला है। इनमें कुछ को हिरासत में लिया गया, जबकि बाकी की तलाश की जा रही है। रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और शौविक से पूछताछ के बाद फिल्म इंडस्ट्री से जु़ड़े कुछ लोगों के नाम भी सामने आ रहे हैं। जल्द ही एनसीबी इनसे पूछताछ कर सकती है।

Edited By: Shashank Pandey