Move to Jagran APP

सुपरस्टार रजनीकांत नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, विधानसभा चुनाव पर करेंगे फोकस

अभिनेता से राजनेता बने दक्षिण भारत के मशहूर सुपरस्टार रजनीकांत ने एक अहम राजनीतिक ऐलान किया है।

By Vikas JangraEdited By: Published: Sun, 17 Feb 2019 11:14 AM (IST)Updated: Sun, 17 Feb 2019 06:13 PM (IST)
सुपरस्टार रजनीकांत नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, विधानसभा चुनाव पर करेंगे फोकस
सुपरस्टार रजनीकांत नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, विधानसभा चुनाव पर करेंगे फोकस

चेन्नई, प्रेट्र। तमाम अटकलों को विराम लगाते हुए तमिल सुपरस्टार रजनीकांत ने आगामी लोकसभा चुनावों में नहीं उतरने का फैसला किया है। रविवार को उन्होंने कहा कि उनका लक्ष्य केवल विधानसभा चुनाव हैं। इसलिए वह न तो आगामी लोकसभा चुनाव लड़ेंगे और न ही किसी राजनीतिक पार्टी का समर्थन करेंगे।

loksabha election banner

उन्होंने तमिलनाडु के लोगों से उस पार्टी को वोट देने की अपील की है, जो राज्य में जल संकट का स्थायी समाधान कर सके। अभिनेता ने अपने फैन क्लब रजनी मक्कल मंडरम के लेटरहेड पर जारी बयान में कहा, 'मेरा लक्ष्य केवल विधानसभा चुनाव हैं। मैंने आगामी लोकसभा चुनावों में किसी का समर्थन नहीं करने का निश्चय किया है। ऐसे में किसी व्यक्ति या संगठन को राजनीतिक अभियान के लिए मेरी तस्वीर या संगठन के झंडे का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।'

सूत्रों ने बताया कि अभिनेता ने रविवार को पोएस गार्डन स्थित आवास पर रजनी मक्कल मंडरम के जिला सचिवों के साथ एक संक्षिप्त मुलाकात की। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा की गई तस्वीरों में अभिनेता, सफेद कुर्ता पहने, जिला सचिवों के साथ बातचीत करते दिखाई दिए। बाद में वे उनके साथ ग्रुप फोटोग्राफ के लिए पोज देते नजर आए।

दिसंबर 2018 में 69 वर्ष के हुए रजनीकांत ने 31 दिसंबर, 2017 को यहां अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत के दौरान राजनीति में प्रवेश की घोषणा की थी। तब उन्होंने कहा था कि उनकी लांच की जाने वाली राजनीतिक पार्टी 2021 में राज्य में होने वाले विधानसभा चुनावों में सभी 234 सीटों पर चुनाव लड़ेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.