चेन्नई, प्रेट्र। तमाम अटकलों को विराम लगाते हुए तमिल सुपरस्टार रजनीकांत ने आगामी लोकसभा चुनावों में नहीं उतरने का फैसला किया है। रविवार को उन्होंने कहा कि उनका लक्ष्य केवल विधानसभा चुनाव हैं। इसलिए वह न तो आगामी लोकसभा चुनाव लड़ेंगे और न ही किसी राजनीतिक पार्टी का समर्थन करेंगे।

उन्होंने तमिलनाडु के लोगों से उस पार्टी को वोट देने की अपील की है, जो राज्य में जल संकट का स्थायी समाधान कर सके। अभिनेता ने अपने फैन क्लब रजनी मक्कल मंडरम के लेटरहेड पर जारी बयान में कहा, 'मेरा लक्ष्य केवल विधानसभा चुनाव हैं। मैंने आगामी लोकसभा चुनावों में किसी का समर्थन नहीं करने का निश्चय किया है। ऐसे में किसी व्यक्ति या संगठन को राजनीतिक अभियान के लिए मेरी तस्वीर या संगठन के झंडे का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।'

सूत्रों ने बताया कि अभिनेता ने रविवार को पोएस गार्डन स्थित आवास पर रजनी मक्कल मंडरम के जिला सचिवों के साथ एक संक्षिप्त मुलाकात की। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा की गई तस्वीरों में अभिनेता, सफेद कुर्ता पहने, जिला सचिवों के साथ बातचीत करते दिखाई दिए। बाद में वे उनके साथ ग्रुप फोटोग्राफ के लिए पोज देते नजर आए।

दिसंबर 2018 में 69 वर्ष के हुए रजनीकांत ने 31 दिसंबर, 2017 को यहां अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत के दौरान राजनीति में प्रवेश की घोषणा की थी। तब उन्होंने कहा था कि उनकी लांच की जाने वाली राजनीतिक पार्टी 2021 में राज्य में होने वाले विधानसभा चुनावों में सभी 234 सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

Posted By: Vikas Jangra

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप