Move to Jagran APP

सुपरस्टार रजनीकांत नवंबर में लॉन्च करेंगे राजनीतिक पार्टी, करीबी ने दी जानकारी

साउथ की फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत नवंबर में अपनी पार्टी लॉन्च करेंगे। चेन्नई के पूर्व डिप्टी मेयर और उनके करीबी कराटे त्यागराजन ने इसकी जानकारी दी है।

By TaniskEdited By: Published: Thu, 16 Jul 2020 07:57 AM (IST)Updated: Thu, 16 Jul 2020 07:57 AM (IST)
सुपरस्टार रजनीकांत नवंबर में लॉन्च करेंगे राजनीतिक पार्टी, करीबी ने दी जानकारी
सुपरस्टार रजनीकांत नवंबर में लॉन्च करेंगे राजनीतिक पार्टी, करीबी ने दी जानकारी

चेन्नई,एएनआइ। साउथ की फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत नवंबर में अपनी पार्टी लॉन्च करेंगे। समाचार एजेंसी एएनआइ के अनुसार चेन्नई के पूर्व डिप्टी मेयर और उनके करीबी सहयोगी कराटे त्यागराजन ने इसकी जानकारी दी है। रजनीकांत ने 12 मार्च को कहा था कि वह अपनी पार्टी लॉन्च करेंगे, लेकिन कोरोना वायरस के कारण  वह अगस्त में अपनी पार्टी लॉन्च करने में असमर्थ हैं। त्यागराजन ने कहा कि उनके पुष्ट सूत्रों ने जानकारी दी है कि वह नवंबर में पार्टी लॉन्च करेंगे। ' 

loksabha election banner

तूतीकोरिन में पुलिस हिरासत में पिता और पुत्र की मौत पर द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (DMK) प्रमुख एमके स्टालिन को किनारा करते हुए त्यागराजन ने उनकी तुलना रजनीकांत से की और कहा कि यह मुद्दा तब सुर्खियों में आया जब अभिनेता ने उसके बारे में सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। गौरतलब है कि रजनीकांत मामले को लेकर ट्वीट करके कहा था कि उन्हें पुलिस के बर्ताव के बारे में जानकर दुख हुआ। इसमें लिप्त सभी पुलिसवालों को सचा मिलनी चाहिए किसी भी कीमत पर उन्हें बख्शा नहीं जाना चाहिए।

स्टालिन का रजनीकांत से कोई मुकाबला नहीं 

समाचार एजेंसी एएनआइ के अनुसार त्यागराजन ने कहा, 'एमके स्टालिन का रजनीकांत से कोई मुकाबला नहीं है। स्टालिन हर मामले में स्टैंड लेते हैं और पिता और पुत्र की हिरासत में मौत के मामले में भी उन्होंने अपनी आवाज उठाई और यहां तक कि मृतक के परिवार से भी मिले। हालांकि, जब दो दिन बाद रजनीकांत ने इस मामले के बारे में ट्वीट किया, तो यह पूरी दुनिया में वायरल हो गया।'

रजनीकांत और के पलानीस्वामी के बीच होगा मुकाबला

समाचार एजेंसी एएनआइ के अनुसार यह सवाल पूछे जाने पर कि आगामी विधानसभा चुनावों के बारे में पूछे जाने पर कि स्टालिन के नेतृत्व और  के पलानीस्वामी की सफल सरकार से रजनीकांत सामना कैसे करेंगे? त्यागराजन ने कहा कि स्टालिन पहले ही लड़ाई हार चुके हैं। उन्होंने कहा, ' उन्हें लगता है कि लड़ाई रजनीकांत और के पलानीस्वामी के बीच होगी। एमके स्टालिन तीसरे नंबर पर होंगे। वह पहले ही मुख्यमंत्री से मुकाबला हार चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.