Move to Jagran APP

रजनीकांत Rajini Makkal Mandram पदाधिकारियों से हैं नाराज, वक्त आने पर बताएंगे नाराजगी की वजह

एक्टर और राजनेता रजीनकांत अपनी राजीनितक पार्टी रजनी मक्कल मंदरमा (Rajini Makkal Mandram) के पदाधिकारियों से खासा नाराज हैं।

By Pooja SinghEdited By: Published: Thu, 05 Mar 2020 02:28 PM (IST)Updated: Thu, 05 Mar 2020 02:28 PM (IST)
रजनीकांत Rajini Makkal Mandram पदाधिकारियों से हैं नाराज, वक्त आने पर बताएंगे नाराजगी की वजह
रजनीकांत Rajini Makkal Mandram पदाधिकारियों से हैं नाराज, वक्त आने पर बताएंगे नाराजगी की वजह

चेन्नई, पीटीआइ। एक्टर और राजनेता रजीनकांत अपनी राजीनितक पार्टी रजनी मक्कल मंदरमा (Rajini Makkal Mandram) के पदाधिकारियों से खासा नाराज हैं। न्यूज एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए उन्होंने बताया कि गुरुवार को उनकी पार्टी के अधिकारियों के साथ बैठक हुई। इस दौरान उन्होंने कई प्रश्नों का उत्तर भी दिया। रजनीकांत ने इस दौरान कहा कि बैठक में उन्होंने कई मुद्दों पर विचार साझा किए, जो बेहद ही संतुष्ठ रहे, लेकिन एक विषय पर उनकी सहमति नहीं बन पाई है। उन्होंने कहा कि मैं उससे संतुष्ठ नहीं हूं। उसमें मुझे निराशा ही मिली है। उन्होंने कहा कि इसका खुलासा वह समय आने पर करेंगे।

loksabha election banner

दिल्ली हिंसा पर भी रजनीकांत ने दिया था बयान

दिल्ली हिंसा पर भी रजनीकांत केंद्र सरकार की आलोचना कर चुके हैं। उन्होंने केंद्र सरकार की आलोचना करते हुए कहा था कि मैं देश में शांति कायम रखने के लिए कोई भी भूमिका निभाने को तैयार हूं। साथ ही कहा था कि प्रदर्शन शांतिपूर्ण होने चाहिए। इसमें हिंसा नहीं होनी चाहिए क्योंकि अगर हिंसा भड़कती है तो इससे सख्ती से निपटा जाना चाहिए। बता दें कि बीते दिनों दिल्ली में सीएए, एनआरसी और एनपीआर को लेकर दिल्ली के कई इलाकों में हिंसा भड़की थी जिसमें कई लोगों के जान चली गई और काफी संख्या में घरों को नुकसान हुआ। 

सीएए को लेकर उलमा सबाई से की थी मुलाकात

इससे पहले रजनीकांत सीएए, एनआरसी और एनपीआर पर बात करने के लिए तमिनाडु के जमथुल उलमा सबाई के एक प्रतिनिधिमंडल से मिले थे। इस दौरान उन्होंने सभी की परेशानियों को सुना। गौरतलब है कि इससे पहले रजीनकांत ने सीएए का समर्थन करते हुए कहा था कि मुसलमानों को इससे कोई भी खतरा नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा था कि अगर सीएए से उन्हें कोई भी दिक्कत होती है तो उनके समर्थन में आवाज उठाने वाले वह पहले व्यक्ति होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.