Move to Jagran APP

राहुल गांधी का स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री पर तंज, टाइटैनिक के कैप्‍टन से की हर्षवर्धन की तुलना

स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री के बयान को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर तंज कसा है। उन्‍होंने कहा कि सरकार का बयान डूबते टाइटैनिक के कप्‍तान जैसा है जो अपने यात्रियों से कहता है कि घबराए नहीं जहाज नहीं डूबेगा।

By Monika MinalEdited By: Published: Thu, 05 Mar 2020 04:11 PM (IST)Updated: Thu, 05 Mar 2020 04:15 PM (IST)
राहुल गांधी का स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री पर तंज, टाइटैनिक के कैप्‍टन से की हर्षवर्धन की तुलना
राहुल गांधी का स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री पर तंज, टाइटैनिक के कैप्‍टन से की हर्षवर्धन की तुलना

नई दिल्‍ली, एएनआइ। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कोरोना वायरस को लेकर केंद्रीय स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री हर्षवर्धन द्वारा गुरुवार को दिए गए आश्‍वासन पर तंज कसा और कहा कि यह वैसे ही है जैसे डूबती हुई टाइटैनिक का कैप्‍टन यात्रियों से कह रहा हो कि परेशान न हों जहाज डूब नहीं सकता। दरअसल, आज संसद के दोनों सदनों में स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री ने सरकार द्वारा कोरोना वायरस के संकट पर नियंत्रण पाने को लेकर कहा कि स्‍थिति काबू में है और सरकार इसके लिए पहले से ही पूरी तैयारी में है।

loksabha election banner

चीन से शुरू होकर कोरोना वायरस दुनिया के तमाम देशों में पहुंच गया है। भारत में भी इसके कई मामले देखे गए हैं। आज इसपर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने संसद के दोनों सदनों में बयान दिया। राहुल ने ट्वीट कर लिखा कि सरकार को कोरोना वायरस की चुनौती से निपटने का एक्शन प्लान सार्वजनिक करना चाहिए। राहुल ने लिखा,’ स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन कह रहे हैं कि कोरोना वायरस पर भारत सरकार ने पूरी तरह नियंत्रण पा लिया है। यह वैसा ही है जैसे टाइटेनिक का कैप्टन अपने यात्रियों से कह रहा हो कि घबराने की जरूरत नहीं है, जहाज डूबेगा नहीं।’

टाइटैनिक ब्रिटिश पैसेंजर से भरी जहाज थी जो अटलांटिक में आइसबर्ग से टकराकर 15 अप्रैल 1912 को डूब गई थी। जहाज साउथैंपटन (Southampton) से न्‍यूयार्क जा रही थी। काफी पहले से गांधी कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर सरकार पर हमलावर रहे हैं। 12 फरवरी को अपने ट्वीट में उन्‍होंने कहा था कि हमारी जनता और हमारे इकोनॉमी के लिए कोरोना वायरस गंभीर खतरा है। 'मेरे कहने का अर्थ है कि सरकार इस खतरे को गंभीरता से नहीं ले रही है। समय से कार्रवाई जरूरी है।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.