Move to Jagran APP

मोदी के वीडियो पर राहुल गांधी का तंज, कहा- आपकी जादुई कसरत से इकोनॉमी को मिल सकती है रफ्तार

कांग्रेस नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री को अर्थव्यवस्था को सुधारने के लिए और व्यायाम करना चाहिए क्योंकि शायद इससे सुस्त अर्थव्यवस्था में जान आ जाए।

By Bhupendra SinghEdited By: Published: Sun, 02 Feb 2020 09:28 PM (IST)Updated: Sun, 02 Feb 2020 09:28 PM (IST)
मोदी के वीडियो पर राहुल गांधी का तंज, कहा- आपकी जादुई कसरत से इकोनॉमी को मिल सकती है रफ्तार
मोदी के वीडियो पर राहुल गांधी का तंज, कहा- आपकी जादुई कसरत से इकोनॉमी को मिल सकती है रफ्तार

नई दिल्ली, एएनआइ। आम बजट की आलोचना करने के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अर्थव्यवस्था की सुस्ती पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज किया है। प्रधानमंत्री के योग और व्यायाम का पुराना वीडियो जारी करते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री को अर्थव्यवस्था को सुधारने के लिए और इस तरह का व्यायाम करना चाहिए, क्योंकि शायद इससे सुस्त अर्थव्यवस्था में जान आ जाए।

loksabha election banner

मोदीनोमिक्स- राहुल गांधी ने ट्विटर पर पीएम मोदी का वीडियो शेयर किया

राहुल गांधी ने ट्विटर पर पीएम मोदी के 2018 के प्रसिद्ध वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'प्रिय प्रधानमंत्री, कृपया अपने जादुई व्यायाम दिनचर्या को कुछ और बार आजमाएं। आप कभी नहीं जानते, यह अर्थव्यवस्था को कभी भी शुरू कर सकता है। हैशटैगमोदीनोमिक्स।'

प्रधानमंत्री मोदी की योग क्रियाएं और व्यायाम का वीडियो शेयर किया था

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी ने 13 जून, 2018 को यह वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह विभिन्न तरह की योग क्रियाएं और व्यायाम करते हुए नजर आए थे। उन्होंने यह वीडियो भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के लोकप्रिय 'फिटनेस चैलेंज' को स्वीकार करते हुए जारी किया था। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर कई मिम्स भी आए थे।

राहुल गांधी ने कहा- बजट के नाम पर सिर्फ भाषण था

इससे पहले शनिवार को मोदी सरकार 2.0 ने अपना दूसरा आम बजट पेश किया था। केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने लोकसभा में आम बजट पेश करते हुए इनकम टैक्स के स्लैब में बदलाव का ऐलान किया था।हालांकि मोदी सरकार 2.0 के इस बजट पर विपक्ष ने जमकर हमला बोला था। राहुल गांधी ने भी बजट को लेकर मोदी सरकार को घेरा था। राहुल गांधी ने कहा था कि बजट के नाम पर सिर्फ भाषण था. इसमें कोई सेंट्रल थीम नहीं है. अर्थव्यवस्था सुधारने के लिए में बजट में कुछ नहीं है।

वर्तमान में अहम मुद्दा बेरोजगारी है

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने कहा था, 'वर्तमान में अहम मुद्दा बेरोजगारी है। मैंने इस बजट में ऐसी कोई रणनीति नहीं देखी, जिससे युवाओं को रोजगार मिले। इतना लंबा बजट सिर्फ आंकड़ों का जुमला था। बजट में बार-बार चीजों को दोहराया जा रहा था।' उन्होंने कहा था कि मोदी सरकार को पता है कि क्या हो रहा है? अर्थव्यवस्ता कहां जा रही है?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.