तिरूवनंतपुरम, एएनआइ। Rahul Gandhi in Tamilnadu, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी(Rahul Gandhi) तमिलनाडु के तीन दिनों के दौरे पर हैं। अपने दौरे के आखिरी दिन आज राहुल गांधी करूर जिले के दौरे पर रहे। यहां एक रोड शो के दौरान राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की निंदा करते हुए केंद्र सरकार पर तीन नए कृषि कानूनों को लागू करके किसानों पर हमला करने का आरोप लगाया।

राहुल गांधी ने कहा कि पीएम हमारे किसानों पर हमला कर रहे हैं। वह तीन नए कानून लाए हैं जो भारतीय कृषि (सेक्टर) को नष्ट करने वाले हैं और इसे दो-तीन बड़े उद्योगपतियों को सौंप रहे हैं। कल्पना कीजिए कि कानूनों में से एक में स्पष्ट रूप से कहा गया है कि किसान नहीं जा सकते।

कांग्रेस के सांसद राहुल गांधी राज्य के विधानसभा चुनावों से पहले तमिलनाडु के करूर जिले में आयोजित एक रोड शो के दौरान एक सभा को संबोधित कर रहे थे। गांधी ने आगे आरोप लगाया कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की गलत नीतियां देश की अर्थव्यवस्था को बर्बाद करने के लिए जिम्मेदार हैं, जिसने युवाओं को बेरोजगार कर दिया।

राहुल गांधी ने आगे कहा कि हमारे युवा अब नौकरी पाने में सक्षम नहीं हैं और यह उनकी गलती नहीं है। यह हमारे प्रधान मंत्री द्वारा की गई कार्रवाइयों का दोष है। उन कार्यों में विमुद्रीकरण और एक दोषपूर्ण माल और सेवा कर (जीएसटी) शामिल हैं।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर सांप्रदायिकता का आरोप लगाते हुए, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आगे कहा कि अगर हम राष्ट्र को देखते हैं और हम देखते हैं कि पीएम ने पिछले छह वर्षों में क्या किया है, हम एक कमजोर भारत, एक विभाजित भारत, एक भारत देखते हैं भाजपा-आरएसएस की विचारधारा पूरे देश में नफरत फैला रही है। हमारी सबसे बड़ी ताकत, हमारी अर्थव्यवस्था, ध्वस्त हो गई है।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप