Move to Jagran APP

Rahul Gandhi in Tamilnadu: इरोड में राहुल के रोड शो में उमड़ी भीड़, कहा-मन की बात करने नहीं दिक्कतें सुनने आया हूं

Rahul Gandhi in Tamilnadu राहुल गांधी तमिलनाडु विधानसभा चुनाव के लिए अपनी पार्टी का चुनावी अभियान चला रहे हैं। आप राहुल गांधी के दौरे का दूसरा दिन है। इस दौरान उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर तंज कसा है।

By Shashank PandeyEdited By: Published: Sun, 24 Jan 2021 02:13 PM (IST)Updated: Sun, 24 Jan 2021 02:47 PM (IST)
Rahul Gandhi in Tamilnadu: इरोड में राहुल के रोड शो में उमड़ी भीड़, कहा-मन की बात करने नहीं दिक्कतें सुनने आया हूं
तमिलनाडु के इरोड में बोलते राहुल गांधी(फोटो: एएनआइ)

इरोड, एएनआइ। Rahul Gandhi in Tamilnadu, कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी इनदिनों तमिलनाडु के दौरे पर हैं। अपने तमिलनाडु दौरे के दूसरे दिन राहुल गांधी इरोड पहुंचे, जहां उनका जोरदा स्वागत किया गया। यहां राहुल के रोड शो के दौरान उनके समर्थकों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। राहुल ने रोड शो के दौरान पीएम मोदी पर तंज कसा। राहुल ने तंज भरे अंदाज में कहा कि मैं यहां मन की बात करने नहीं आया बल्कि तमिलनाडु के अपने लोगों की समस्याएं सुनने आया हूं।

prime article banner

तमिलनाडु के इरोड में रोड शो के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि मैं यहां यह बताने के लिए नहीं आया हूं कि आपको क्या करना है या आपको मुझे मेरे मन की बात बतानी है। राहुल गांधी ने कहा कि मैं आपकी समस्याएं सुनने और उन्हें हल करने में मदद करने के लिए यहां आया हूं।

इस दौरान राहुल गांधी ने तमिलनाडु की आर्थिक मंदी' के लिए केंद्र सरकार की नीतियों की आलोचना की और आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राज्य सरकार के साथ ऐसा नहीं कर सकते हैं और लोगों को ब्लैकमेल नहीं कर सकते हैं।

इससे पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी का तमिलनाडु के इरोड के पेरुंडुरई में पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों द्वारा स्वागत किया। इस दौरान सड़कों पर भारी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता उमड़े।

किसान ट्रैक्टर रैली को लेकर राहुल गांधी का बयान

राहुल गांधी ने किसान ट्रैक्टर रैली को लेकर कहा कि हमारे इतिहास में हम पहली बार देख रहे हैं किसान 26 जनवरी को रैली कर रहे हैं क्योंकि वो दुखी हैं और इस बात को बखूबी समझते हैं कि जो उनका है वो उनसे छीना जा रहा है।

बुनकरों के साथ बातचीत की

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने इरोड के  ओडानिलई में बुनकरों के साथ बातचीत की। इस दौरान राहुल गांधी ने कहा कि अगर भारत के मजदूर, किसान और बुनकर मजबूत, संरक्षित और उन्हें अवसर दिए जाएं तो चीन कभी भी भारत के अंदर आने की हिम्मत नहीं करेगा।

दौरे के तीसरे दिन का कार्यक्रम

अपने दौरे के तीसरे दिन यानि 25 जनवरी को कांग्रेस नेता राहुल गांधी करुर जिला पहुंचेंगे, जहां वे किसानों के साथ एक चर्चा में भाग लेंगे। राहुल गांधी करुर में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे और किसान सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इसके अलावा वे डिंडीगुल जिला भी जाएंगे, जहां वे पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। इसके बाद राहुल गांधी मदुरै निकल जाएंगे जहां से वे दिल्ली वापस लौट आएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.