Move to Jagran APP

राहुल ने कसा तंज, कहा- डोकलाम में फिर चीन का मौसम, अब क्या करेंगे मोदीजी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है। उन्होंने प्रधानमंत्री से सवाल किया कि वह किस तरह इस पर प्रतिक्रिया करेंगे?

By Arti YadavEdited By: Published: Thu, 22 Mar 2018 08:48 AM (IST)Updated: Thu, 22 Mar 2018 08:51 AM (IST)
राहुल ने कसा तंज, कहा- डोकलाम में फिर चीन का मौसम, अब क्या करेंगे मोदीजी
राहुल ने कसा तंज, कहा- डोकलाम में फिर चीन का मौसम, अब क्या करेंगे मोदीजी

नई दिल्ली, (प्रेट्र)। चीन द्वारा दक्षिणी डोकलाम के लिए नया रास्ता खोले जाने की खबरों के बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है। उन्होंने प्रधानमंत्री से सवाल किया कि वह किस तरह इस पर प्रतिक्रिया करेंगे?

loksabha election banner

राहुल ने ट्वीट कर कहा कि डोकलाम में फिर चीन का मौसम। इस बार मोदीजी किस तरह से प्रतिक्रिया करेंगे? हगप्लोमेसी (गले लगाने की नीति), रक्षा मंत्री पर आरोप लगाकर, सार्वजनिक तौर पर हल्ला मचाकर या इन सभी तरीकों से? उन्होंने अपने इस ट्वीट के साथ एक खबर भी टैग की है, जिसमें दावा किया गया है कि चीन ने दक्षिणी डोकलाम पहुंचने के लिए चुपचाप और चतुराई से एक नया रास्ता तलाश लिया है। भारत ने सात माह पहले क्षेत्र में चीन की निर्माण गतिविधियों को रुकवा दिया था। राहुल डोकलाम में चीन की तैनाती के मुद्दे पर प्रधानमंत्री एवं सरकार पर हमला बोलते रहे हैं।

कर्नाटक में दादी के नाम पर राहुल ने माँगा वोट

इस साल होने वाले विधानसभा चुनावों को देखते हुए कांग्रेस भी कर्नाटक की जनता का दिल जीतने में लग गई है। बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने कर्नाटक पहुंच कर आगामी चुनाव में जनता से कांग्रेस को वोट देने की अपील की। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी दादी इंदिरा गांधी का नाम लेकर कर्नाटक के आगामी विधानसभा चुनाव में लोगों से कांग्रेस के लिए वोट मांगा। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, 'आपने मेरी दादी को बुरे दौर (1977-79) में साथ दिया और यहां 1978 में हुए लोकसभा चुनाव में उन्हें जीत दिलाई थी।' राहुल गाँधी ने पार्टी कार्यकर्ताओं की एकजुटता और कड़ी मेहनत के बूते उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव में सत्ताधारी पार्टी की जीत का भरोसा जताया और लोगों से उनका आशीर्वाद मांगा और कहा कि उन्हें उसी तरह उनकी मदद की अपेक्षा है जिस तरह उन्होंने उनकी दादी को समर्थन दिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.