Move to Jagran APP

पुरी ने संजय राउत पर पलटवार करते हुए कहा- सरकार की नीतियों को जनता तक पहुंचाने से नहीं रोकेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार जनहित में काम कर रही है। भारत के इतिहास में ऐसा कभी नहीं हुआ कि केंद्रीय कैबिनेट में 27 अन्य पिछड़ा वर्ग 11 महिला व 12 अनुसूचित जाति एवं जनजाति के प्रतिनिधियों को जगह मिली हो।

By Bhupendra SinghEdited By: Published: Wed, 18 Aug 2021 11:25 PM (IST)Updated: Wed, 18 Aug 2021 11:25 PM (IST)
पुरी ने संजय राउत पर पलटवार करते हुए कहा- सरकार की नीतियों को जनता तक पहुंचाने से नहीं रोकेंगे
भाजपा के 43 नए मंत्री 16-20 अगस्त तक 'जन आशीर्वाद यात्रा' पर निकाले हैं

नई दिल्ली, एएनआइ। केंद्रीय मंत्री व भाजपा नेता हरदीप सिंह पुरी ने बुधवार को शिवसेना सांसद संजय राउत की टिप्पणी पर पलटवार करते हुए कहा कि पार्टी सरकार की नीतियों को जनता तक पहुंचाने से नहीं रोकेगी।

loksabha election banner

राउत ने कहा था- 'जन आशीर्वाद यात्रा' कोविड की तीसरी लहर भी ला सकती

राउत ने कहा था कि 'जन आशीर्वाद यात्रा' कोविड की तीसरी लहर भी ला सकती है। केंद्रीय मंत्रिपरिषद में शामिल भाजपा के 43 नए मंत्री 16-20 अगस्त तक 'जन आशीर्वाद यात्रा' पर निकले हैं।

पुरी ने कहा- हम सरकार की नीतियों को जनता तक पहुंचाने से नहीं रोकेंगे

पुरी ने पत्रकारों से कहा, 'कृपया संजय राउत को बताएं कि मैंने उनकी टिप्पणी पर संज्ञान लिया है, लेकिन हम सरकार की नीतियों को जनता तक पहुंचाने से नहीं रोकेंगे। मैं कहना नहीं चाहता, लेकिन आपने वह दृश्य भी देखा होगा जिसमें संबंधित नेता बिना मास्क पहने सदन में एक-दूसरे के करीब आकर हंगामा कर रहे थे।'

केंद्रीय मंत्री ने कहा- मोदी सरकार जनहित में काम कर रही

उन्होंने कहा, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार जनहित में काम कर रही है। भारत के इतिहास में ऐसा कभी नहीं हुआ कि केंद्रीय कैबिनेट में 27 अन्य पिछड़ा वर्ग, 11 महिला व 12 अनुसूचित जाति एवं जनजाति के प्रतिनिधियों को जगह मिली हो।' केंद्रीय पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस मंत्री पुरी ने भाजपा मुख्यालय में दिल्ली के विकास व लोगों के हितों की योजनाओं पर भी मीडिया प्रतिनिधियों के साथ चर्चा की। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.