Move to Jagran APP

विधायक ने लगाया नारायणसामी पर भ्रष्टाचार का आरोप, उपराज्यपाल बेदी से मिले भाजपा नेता

पुडुचेरी के तीन भाजपा विधायकों ने मुख्यमंत्री वी. नारायणसामी के खिलाफ शिकायत करने के लिए उपराज्यपाल किरण बेदी से मुलाकात की और उनके इस्तीफे की मांग की।

By TaniskEdited By: Published: Wed, 15 Jan 2020 09:58 AM (IST)Updated: Wed, 15 Jan 2020 10:09 AM (IST)
विधायक ने लगाया नारायणसामी पर भ्रष्टाचार का आरोप, उपराज्यपाल बेदी से मिले भाजपा नेता
विधायक ने लगाया नारायणसामी पर भ्रष्टाचार का आरोप, उपराज्यपाल बेदी से मिले भाजपा नेता

पुडुचेरी, एएनआइ। पुडुचेरी के तीन भाजपा विधायकों ने मुख्यमंत्री वी. नारायणसामी के खिलाफ शिकायत करने के लिए उपराज्यपाल किरण बेदी से मुलाकात की और उनके इस्तीफे की मांग की। कांग्रेस विधायक एम. धनवेलु द्वारा मुख्यमंत्री पर उनके विधानसभा क्षेत्र बहूर में कल्याणकारी योजनाओं को रोकने का आरोप लगाने के बाद मंगलवार को भाजपा विधायकों ने बेदी से मुलाकात की। धनवेलु ने नारायणसामी पर भ्रष्टाचार का भी आरोप लगाया गया है।  

loksabha election banner

बेदी से मुलाकात करने वाले भाजपा प्रतिनिधिमंडल में शामिल वी. समिनाथन ने कहा कि कांग्रेस के विधायक धनवेलु ने मुख्यमंत्री और उनके मंत्रिमंडल के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं। हमने राज्यपाल से मामले को उठाने के लिए विधानसभा का विशेष सत्र बुलाने की मांग की है। हमने मुख्यमंत्री की इस्तीफा मांगी है।

कल्याणकारी योजनाओं को रोकने मुख्यमंत्री कर रहे प्रयास

इससे पहले सोमवार को धनवेलु ने कहा था कि मुख्यमंत्री द्वारा मेरे निर्वाचन क्षेत्र (बहूर) में कल्याणकारी योजनाओं को रोकने के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं। अधिकारियों को निर्देश दिया गया है कि वे यहां विकास कार्य न करें।

कई सहयोगी नारायणसामी से असंतुष्ट

कांग्रेस विधायक ने कहा कि उनके कई सहयोगी नारायणसामी से असंतुष्ट हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वह निर्वाचन क्षेत्र की मौजूदा स्थिति को लेकर वह जल्द ही राहुल गांधी से मिलेंगे।

सरकार की भ्रष्टाचार का सबूत इकट्ठा कर रहा हूं- धनवेलु

धनवेलु ने कहा था 'मैं इस सरकार की भ्रष्टाचार का सबूत इकट्ठा कर रहा हूं। मुख्यमंत्री, अन्य मंत्रियों के साथ मिलकर भ्रष्टाचार कर रहे हैं। कई विधायक उनसे असंतुष्ट हैं और उनके खिलाफ आवाज उठाने का इंतजार कर रहे हैं। मैं पोंगल के बाद राहुल गांधी से मिलूंगा और उन्हें स्थिति से अवगत कराऊंगा।'

गृहमंत्री अमित शाह और वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण से मिले नारायणसामी

बता दें कि मुख्यमंत्री नारायणसामी ने मंगलवार को नई दिल्ली में गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की और राज्य के लिए केंद्रीय सहायता और कर्ज माफी की मांग की। नारायणसामी ने वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण से भी मुलाकात की और केंद्रशासित प्रदेश में जीएसटी का मुआवजा जारी करने को कहा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.