Move to Jagran APP

प्रियंका ने कहा- चिन्मयानंद को बचा रही योगी सरकार, दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज नहीं किया गया

प्रियंका ने ट्वीट करते हुए कहा कि मात्र एक साल पहले शाहजहांपुर के कई प्रशासनिक अधिकारी चिन्मयानंद की आरती उतारते दिखे। मामला अखबारों में उछला।

By Bhupendra SinghEdited By: Published: Sun, 29 Sep 2019 08:49 PM (IST)Updated: Sun, 29 Sep 2019 08:49 PM (IST)
प्रियंका ने कहा- चिन्मयानंद को बचा रही योगी सरकार, दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज नहीं किया गया
प्रियंका ने कहा- चिन्मयानंद को बचा रही योगी सरकार, दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज नहीं किया गया

जागरण ब्यूरो, नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने छात्रा के यौन उत्पीड़न के आरोपी स्वामी चिन्मयानंद के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज नहीं करने को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार को कठघरे में खड़ा किया है। प्रियंका ने कहा है कि प्रदेश सरकार के अधिकारी चिन्मयानंद को बचा ही नहीं रहे बल्कि उनकी आरती उतारते रहे हैं और इसीलिए उनके खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है।

loksabha election banner

चिन्मयानंद पर गंभीर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली शाहजहांपुर की छात्रा को फिरौती के मुकदमे में जेल भेजे जाने का विरोध कर रही कांग्रेस महासचिव इस मामले को लेकर लगातार आवाज उठा रही हैं।

रविवार को प्रियंका ने ट्वीट करते हुए कहा कि मात्र एक साल पहले शाहजहांपुर के कई प्रशासनिक अधिकारी चिन्मयानंद की आरती उतारते दिखे। मामला अखबारों में उछला। दुष्कर्म पीडि़ता द्वारा पूरी आपबीती कहने के बावजूद बलात्कार का मुकदमा दर्ज नहीं हुआ, कैसे होता? जब पूरा महकमा गले लगाकर उनका बचाव कर रहा था।

यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली छात्रा की गिरफ्तारी को हैरतअंगेज बताते हुए कांग्रेस पहले ही प्रदेश शासन की मशीनरी पर सच को कुचलने का आरोप लगा चुकी है। वहीं प्रियंका गांधी वाड्रा ने दो दिन पहले भी उन्नाव दुष्कर्म केस और शाहजहांपुर दुष्कर्म केस में पीडि़त परिवारों को निशाना बनाए जाने के समान पैटर्न की बात उठाते हुए शासन पर सवाल उठाए थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.