Menu
  • Epaper
  • Hindi News
  • Subscribe
अपने पसंदीदा टॉपिक्स चुनें close

Priyanka Gandhi Road Show Live Updates: राहुल ने कहा- अबकी बार, यूपी में कांग्रेस की सरकार

Mon, 11 Feb 2019 09:10 PM (IST) | Vikas Jangra

HIGHLIGHT

  1. कांग्रेस महासचिव बनने के बाद प्रियंका पहली बार यूपी पहुंची हैं।
  2. 15 किमी लंबा होगा रोड़ शो जिसमें राहुल और ज्योतिरादित्या सिंधिया रहेंगे साथ
  3. रोड शो को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं वहीं कांग्रेस नेताओं में भारी उत्साह है।

कांग्रेस महासचिव बनाए जाने के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा पहली बार यूपी में हैं। अपने दौरे की शुरुआत प्रियंका गांधी एक मेगा रोड शो से की। प्रियंका गांधी व ज्योतिरादित्य सिंधिया राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ दोपहर करीब 11 बजे लखनऊ के अमौसी एयर पोर्ट पहुंचें। वहां स्वागत के बाद उनको जुलूस की शक्ल में कांग्रेस मुख्यालय ले जाया गया। शहीद पथ तिराहे से अवध चौराहा, आलमबाग, नत्था होटल तिराहा, हुसैनगंज चौराहा, बर्लिंगटन चौराहा, लाल बाग तिराहा, हजरत गंज चौराहा से राज भवन होते हुए कांग्रेस कार्यालय पहुंचेंगी। 15 किमी लंबा यह रोड शो 4 घंटे से ज्यादा समय तक चला। इस रोड शो को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।

11 Feb,2019
  • 06:46 PM

     लखनऊ के नेहरू भवन में लोगों को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने कहा, यूपी से ही कांग्रेस पार्टी की शुरुआत हुई थी और यहां कांग्रेस कमजोर नहीं रह सकती।

  • 06:44 PM

     मैं मायावती और अखिलेश जी का आदर करता हूं, लेकिन यूपी में कांग्रेस पूरे दमखम से लड़ेगी और अपनी विचारधारा के लिए लड़ेगीः राहुल गांधी

  • 04:47 PM

     तारों की वजह से रुका प्रियंका का रोड शो

    प्रियंका गांधी और राहुल गांधी का रोड शो बिजली की तारों की वजह से रोक दिया गया है। जब बस बर्लिंगटन क्रॉस रोड पहुंचा तो वहां बिजली की तारों की वजह से बस को रोकना पड़ा। तारों की वजह से बस आगे नहीं बढ़ सकी, जिसके बाद राहुल गांधी और प्रियंका गांधी गाड़ी पर सवार होकर आगे बढ़ रहे हैं।

  • 04:44 PM

     अबकी बार, यूपी में कांग्रेस की सरकार

    लखनऊ में रोड शो के बीच राहुल गांधी ने कहा कि हमारा लक्ष्य उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाना है। राहुल-प्रियंका का रोड शो हजरतगंज चौराहा पर पहुंच गया है।

  • 02:36 PM

    रोड शो को लेकर समर्थकों में जोश, भारी भीड़
    प्रियंका गांधी के रोड शो के दौरान समर्थकों में भारी भीड़ देखने को मिल रही है। समर्थकों में खूब जोश और उत्साह नजर आ रहा है। 

  • 01:23 PM

     चुनावी रथ पर सवार प्रियंका-राहुल
    कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी चुनावी रथ पर सवार हो गए हैं और राहुल गांधी  दोनों का रोड शो शुरू हो गया है, जो करीब 12 किमी। तक का होगा. राहुल-प्रियंका के साथ बस पर आरपीएन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर, ज्योतिरादित्य सिंधिया, जितिन प्रसाद मौजूद हैं।

  • 12:55 PM

    लखनऊ पहुंचे प्रियंका और राहुल गांधी
    रोड शो के लिए राहुल और प्रियंका गांधी लखनऊ पहुंच चुके हैं। थोड़ी देर में ही रोड शो का आगाज होगा। 
     

  • 12:03 PM

    ट्विटर पर प्रियंका की एंट्री
    महासचिव बनने के बाद अपने पहले रोड शो से पहले प्रियंका गांधी वाड्रा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर भी एंट्री कर ली है। उन्होंने @priyankagandhi नाम से अपना हैंडल बनाया है। हालांकि, सूचना लिखे जाने तक प्रियंका ने कोई ट्वीट नहीं किया है। /

  • 10:59 AM

    रोड शो पर भाजपा का पलटवार

    प्रियंका और राहुल गांधी के रोड शो को लेकर भाजपा नेता और यूपी कैबिनेट के मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा, वे इसे रोड शो कह रहे हैं लेकिन भाजपा इसे चोर मचाये शोर के जैसे देखती है। वाड्रा परिवार जमानत पर बाहर है। वे रोड शो नहीं, चोर शो जरूर कर सकते हैं। यूपी के लोग लखनऊ में आज देश का 12 लाख करोड़ रुपया लूटने वालों के चेहरों को देखेंगे।
     

  • 10:19 AM

    प्रियंका गांधी घर से लखनऊ के लिए रवाना
    कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी दिल्ली स्थित आवास से एयरपोर्ट के लिए निकल चुकी हैं। वे थोड़ी देर में लखनऊ के लिए रवाना होंगी। 

  • 10:05 AM

    लखनऊ में लगे पोस्टर, मां दुर्गा का रूप बताया
    प्रियंका गांधी के दौरे से पहले लखनऊ में पोस्टर्स लगे हैं। जिनमें प्रियंका को मां दुर्गा का अवतार बताया गया है। 

  • 09:19 AM

    कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह
    प्रियंका गांधी वाड्रा के रोड शो को लेकर कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है। कार्यकर्ताओं ने प्रियंका के फोटो वाले टी-शर्ट पहन रखे हैं। 
     
     

     

  • 09:18 AM

    नई राजनीति के संकेत
    प्रियंका और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्रदेश में नए ढंग की सियायत शुरू करने का संकेत दिया है। सोशल मीडिया पर जारी ऑडियो संदेश में दोनों प्रभारियों ने अपने लखनऊ आने की जानकारी देते हुए सहयोग की अपील की।

    अपने संदेश में पूर्वी जिलों की प्रभारी प्रियंका ने कहा- "नमस्कार, मैं प्रियंका गांधी वाड्रा बोल रही हूं। कल आप से मिलने मैं लखनऊ आ रही हूं। मेरे दिल में आशा है कि हम सब मिलकर एक नई राजनीति की शुरुआत करेंगे। ऐसी राजनीति जिसमें आप सब भागीदार होंगे। मेरे युवा दोस्त, मेरी बहनें और सबसे कमजोर व्यक्ति सबकी आवाज सुनाई देगी। आइए मेरे साथ मिलकर इस नए भविष्य, इस नई राजनीति का निर्माण करें।" 
     

  • 09:17 AM

    महासचिव बनने के बाद पहला यूपी दौरा
    कांग्रेस महासचिव बनने का बाद प्रियंका गांधी आज पहली बार यूपी के दौरे पर आ रही हैं। उनके दौरे को लेकर खास तैयारियां की गई हैं। उनके साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया भी नजर आएंगे।

     

ज्यादा पठित

Loading...
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.OK