Move to Jagran APP

मायावती की सभा के जरिए छत्तीसगढ़ में शक्ति प्रदर्शन की तैयारी

इस सम्मेलन में लाल जी वर्मा ने कहा कि दोनों पार्टी मिलकर प्रदेश में 60 सीट हासिल कर अजीत जोगी की सरकार बनाएंगे।

By Ravindra Pratap SingEdited By: Published: Fri, 05 Oct 2018 08:31 PM (IST)Updated: Fri, 05 Oct 2018 08:31 PM (IST)
मायावती की सभा के जरिए छत्तीसगढ़ में शक्ति प्रदर्शन की तैयारी
मायावती की सभा के जरिए छत्तीसगढ़ में शक्ति प्रदर्शन की तैयारी

जांजगीर-चाम्पा, ब्यूरो रायपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में बसपा सुप्रीमो मायावती की 13 अक्टूबर को आमसभा होनी है। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जकांछ) के साथ चुनावी समझौते के बाद मायावती यह पहली आमसभा होगी। दोनों पार्टियां इसके लिए जरिए शक्ति प्रदर्शन की तैयारी में है। आयोजन में कहीं कोई कोर-कसर न रह जाए, इसलिए बसपा के आला नेताओं ने अभी से मोर्चा संभाल लिया है। शुक्रवार को बसपा और जकांछ के कार्यकर्ताओं का लोकसभा स्तरीय सम्मेलन जांजगीर में हुआ। इसमें उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री लाल जी वर्मा ने भाजपा को हराने के लिए मिलजुलकर काम करने की अपील की।

loksabha election banner

एक निजी होटल में आयोजित इस सम्मेलन में वर्मा ने कहा कि दोनों पार्टी मिलकर प्रदेश में 60 सीट हासिल कर अजीत जोगी की सरकार बनाएंगे। उन्होंने कहा बहन मायावती की आमसभा में इतनी भीड़ हो की पूरा बिलासपुर बसपामय हो जाए। इसके लिए मिलजुल कर काम करना होगा। प्रदेश प्रभारी व राज्यसभा सांसद अशोक सिद्धार्थ ने कहा कि एक वोटर गांव के पंच से पीएम बना सकता है, इसलिए वे किसी के बहकावे में न आएं। उन्होंने सभी आठ विधानसभा के कार्यकर्ताओं को जीत हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत करने व मिलजुलकर काम करने का आग्रह किया।

जकांछ के उपाध्यक्ष धर्मजीत सिंह ने कहा जांजगीर चांपा जिला काशीराम की कर्मभूमि रही है। यह क्रांतिकारी जिला है। बसपा और जकांछ का गठबंधन बेजोड़ साबित होगा। सम्मेलन को प्रदेश प्रभारी एमएल भारती, प्रदेशाध्यक्ष ओपी वाजपेयी, बेलतरा विधायक प्रत्याशी अनिल टाह, जैजैपुर विधायक केशव चंद्रा, पूर्व विधायक पामगढ़ दूजराम बौद्ध ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

जांजगीर से 70 हजार कार्यकर्ता पहुंचेंगे मायावती की सभा में

पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं को अपने-अपने विधानसभा क्षेत्रों से पांच से 10 हजार लोगों को मायावती की सभा में लाने का लक्ष्य दिया गया है। अकलतरा व पामगढ़ विधानसभा क्षेत्र से 15-15 हजार व जिले की अन्य चार विधानसभा क्षेत्रों से पांच-पांच हजार तथा बिलाईगढ़ व कसडोल विधानसभा से 10-10 हजार इस तरह जांजगीर लोकसभा से लगभग 70 हजार लोगों को वाहनों व ट्रेन से बिलासपुर सभा स्थल तक लाने की चर्चा हुई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.