Move to Jagran APP

Twitter Politics: राहुल गांधी के तंज पर जावड़ेकर बोले- कांग्रेस सिर्फ ट्वीट करने वाली पार्टी, खुद पर दे ध्यान

मंगलवार को ही राहुल गांधी ने भाजपा पर सरकारें गिराने का आरोप लगाया है। अब प्रकाश जावड़ेकर ने राहुल गांधी समेत पूरी कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला है।

By Nitin AroraEdited By: Published: Tue, 21 Jul 2020 12:25 PM (IST)Updated: Tue, 21 Jul 2020 02:18 PM (IST)
Twitter Politics: राहुल गांधी के तंज पर जावड़ेकर बोले- कांग्रेस सिर्फ ट्वीट करने वाली पार्टी, खुद पर दे ध्यान
Twitter Politics: राहुल गांधी के तंज पर जावड़ेकर बोले- कांग्रेस सिर्फ ट्वीट करने वाली पार्टी, खुद पर दे ध्यान

नई दिल्ली, एएनआइ। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और पूरी कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला है। उन्होंने कांग्रेस को सिर्फ ट्वीट करने तक ही सीमित माना है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी रोज ट्वीट कर रहे हैं। मुझे लगता है कि कांग्रेस पार्टी केवल ट्वीट करने तक ही सीमित है। मंत्री ने आगे कहा कि एक के बाद एक, राज्य इस बात का सबूत हैं कि कांग्रेस काम नहीं कर रही है। बता दें कि मंगलवार को ही राहुल गांधी ने भाजपा पर सरकारें गिराने का आरोप लगाया है।

loksabha election banner

जावड़ेकर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस काम नहीं कर रही है सिर्फ ट्वीट करती है। कांग्रेस इस समय हर तरीके से केंद्र पर हमला करने की कोशिश कर रही है, लेकिन वे सफल नहीं होंगे। आपको बता दें कि मंगलवार को ट्वीट करते हुए राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर कटाक्ष किया था। उन्होंने सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए तंज कसा।

वहीं, राहुल गांधी के तंज के बाद भाजपा मंत्री ने भी कांग्रेस के लिए खिलाफ जमकर हमला बोला। जावड़ेकर ने ट्वीट कह कहा, 'राहुल गांधी जी अपनी पिछले छह महीने में उपलब्धियों पर भी ध्यान दें। फरवरी- शाहीन बाग और दंगे, मार्च- ज्योतिरादित्य सिंधिया और मध्यप्रदेश को गंवाना, अप्रैल- प्रवासी मजदूरों को उकसाना,  मई- कांग्रेस की ऐतिहासिक हार की छठी सालगिरह, जून- चीन का बचाव करना, जुलाई- राजस्थान में कांग्रेस पतन के कगार पर।'

केंद्रीय मंत्री ने आगे लिखा कि राहुल बाबा आप भारत की उपलब्धियां भी लिख लें। इनमें कोरोना के खिलाफ जंग जारी है, औसत केस के मुकाबले में देश की स्थिति बेहतर है, सक्रिय मामले और मौत के आंकड़े में अमेरिका के मुकाबले भारत की स्थिति बेहतर है। आपने मोमबत्तियां जलाने का मजाक उड़ाकर देश की जनता और कोरोना योद्धाओं का मजाक उड़ाया है।

इसे भी पढ़ें- जागरण ऐप के 'फटाफट खबरों' से दो मिनट में जानें देश-दुनिया की हर बड़ी ख़बर

BJP की उपलब्धियां गिनाते हुए राहुल ने किया हमला

राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा था, फरवरी- नमस्ते ट्रंप, मार्च- MP में सरकार गिराई, अप्रैल- मोमबत्ती जलवाई, मई- सरकार की 6वीं सालगिरह, जून- बिहार में वर्चुअल रैली, जुलाई- राजस्थान सरकार गिराने की कोशिश। इसी पर ही उन्होंने आगे लिखा, इन्हीं वजहों से देश कोरोना की लड़ाई में आत्मनिर्भर है।

हालांकि, इसपर भाजपा नेता ने पलटवार करते हुए कांग्रेस को काम ना करने वाली पार्टी करार दिया और कहा कि वे बस ट्वीट करते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.