Move to Jagran APP

पीएम नरेंद्र मोदी का सागर से संवाद, पढ़ें- हे सागर! तुम्हें मेरा प्रणाम...

पीएम मोदी ने आज ट्वीट कर कहा कि कल महाबलीपुरम में सवेरे तट पर टहलते-टहलते सागर से संवाद करने में खो गया। ये संवाद मेरा भाव-विश्व है।

By Sanjeev TiwariEdited By: Published: Sun, 13 Oct 2019 03:30 PM (IST)Updated: Sun, 13 Oct 2019 03:34 PM (IST)
पीएम नरेंद्र मोदी का सागर से संवाद, पढ़ें- हे सागर! तुम्हें मेरा प्रणाम...
पीएम नरेंद्र मोदी का सागर से संवाद, पढ़ें- हे सागर! तुम्हें मेरा प्रणाम...

नई दिल्ली, जेएनएन। पीएम मोदी शनिवार को तमिलनाडु के महाबलीपुरम में समुद्र किनारे सफाई करते नजर आए थे। इसका एक वीडियो भी सामने आया था जिसमें पीएम को कचरा उठाते हुए देखा गया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ।

loksabha election banner

सफाई करने से पहले समुद्र की लहरों के किनारे पीएम सुबह-सुबह व्यायाम करते भी नजर आए। इस दौरान पीएम मोदी ने जहां लोगों को स्वच्छता का संदेश दिया, वहीं एक कविता भी शेयर किया है। पीएम मोदी ने आज ट्वीट कर कहा कि कल महाबलीपुरम में सवेरे तट पर टहलते-टहलते सागर से संवाद करने में खो गया। ये संवाद मेरा भाव-विश्व है। इस संवाद भाव को शब्दबद्ध करके आपसे साझा कर रहा हूं-

 30 मिनट का विडियो शेयर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाबलीपुरम में सुबह समुद्र तट पर प्लॉगिंग करते हुए एक वीडियो शेयर किया । यह करीब 30 मिनट तक चला। साथ ही उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मैंने एकत्र किया हुआ कूड़ा जयराज को थमाया जो होटल के कर्मचारी हैं। एक अन्य ट्वीट में मोदी ने कहा था कि मामल्लपुरम में खूबसूरत तट के किनारे तरोताजा करने वाली सैर और कसरत। उन्होंने आगे लिखा कि हम सभी को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि सार्वजनिक स्थान साफ एवं सुंदर रहें।

बता दें कि इसी साल 15 अगस्त को पीएम मोदी ने देश को एक बार इस्तेमाल की जाने वाली प्लास्टिक से मुक्त बनाने का अभियान शुरू करने की घोषणा की थी। भारत को स्वच्छ बनाने के लिए स्वच्छ भारत अभियान की शुरुआत 2014 में की गई थी। यह उनका सबसे लोकप्रिय अभियान है।

यह भी पढ़ेंः समुद्र तट पर 'प्लॉगिंग' के दौरान पीएम के हाथ में क्या था? खुद मोदी ने दिया जवाब

यह भी पढ़ेंः सोशल मीडिया में PM Modi की हुई जमकर प्रशंसा, ट्विटर पर ट्रेंड किया #DontGoBackModi


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.