Move to Jagran APP

ट्विटर पर पीएम मोदी को चाहनेवालों से मिली सलाह तो बोले 'प्वाइंट टेकेन'

रविवार को छुट्टी के दिन प्रधानमंत्री मोदी ने अपना थोड़ा वक्त ट्विटर पर लोगों के सवालों के जवाब देते हुए गुजारा।

By Nancy BajpaiEdited By: Published: Sun, 22 Jul 2018 12:36 PM (IST)Updated: Sun, 22 Jul 2018 01:04 PM (IST)
ट्विटर पर पीएम मोदी को चाहनेवालों से मिली सलाह तो बोले 'प्वाइंट टेकेन'
ट्विटर पर पीएम मोदी को चाहनेवालों से मिली सलाह तो बोले 'प्वाइंट टेकेन'

नई दिल्ली (जेएनएन)। डिजिटल इंडिया का सपना देखने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोशल साइट्स पर कितना एक्टिव रहते हैं, ये किसी से छिपा नहीं है। ट्विटर पर फॉलोवर्स के मामले में दुनिया के नेताओं के बीच अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और पोप फ्रांसिस के बाद वे तीसरे नंबर पर आते हैं। रैलियों के मंच पर खड़े होकर ही नहीं बल्कि ट्विटर पर भी लोगों से संवाद स्थापित करने में वे पीछे नहीं रहते हैं। रविवार को छुट्टी के दिन प्रधानमंत्री मोदी ने अपना थोड़ा वक्त ट्विटर पर लोगों के सवालों के जवाब देते हुए गुजारा।

loksabha election banner

ट्विटर पर लोगों को दिया जवाब

विपक्ष द्वारा लाए गए अविश्वास प्रस्ताव के दौरान ट्विटर पर प्रधानमंत्री मोदी को मिलीजुली प्रतिक्रिया मिल रही थी। रविवार सुबह पीएम ने लोगों से संवाद स्थापित करने के लिए उन्हें ट्विटर पर रिप्लाई करना शुरू किया। लोगों की बधाइयों पर धन्यवाद कहा। लोगों की हर सलाह का भी उन्होंने स्माइली के साथ जवाब दिया।

आपको थोड़ा ज्यादा मुस्कुराना चाहिए

ट्विटर पर एक यूजर्स ने प्रधानमंत्री मोदी को खास सलाह दी, जिसका प्रधानमंत्री ने जवाब दिया। शिल्पी अग्रवाल नाम की यूजर ने लिखा मोदी जी आपको थोड़ा अधिक मुस्कुराना चाहिए, 'बाकी सब मस्त है'। जिसका जवाब स्माइली के साथ लेते हुए प्रधानमंत्री ने लिखा कि 'प्वाइंट टेकन'।

अनुभव चतुर्वेदी के दादा की मौत पर जताया दुख

पीएम मोदी ने ऐसे ही एक प्रशंसक के ट्वीट का जवाब देते हुए उनके दादा जी की मौत पर दुख व्यक्त किया। अनुभव चतुर्वेदी नाम के यूजर ने पीएम मोदी को टैग करते हुए लिखा कि अविश्वास प्रस्ताव के दौरान उनका भाषण सुनकर उन्हें अपने दादा की याद आ गई, जिनका पिछले दिनों (16 जुलाई) निधन हो गया था। अनुभव ने लिखा कि वह और उनके दादा मोदी के भाषणों को साथ में देखा करते थे।

बताया कैसे हूं इतना एक्टिव

प्रधानमंत्री मोदी ने गणेश शंकर नाम के यूजर के ट्वीट का भी जवाब किया। जिन्होंने लिखा था कि अविश्वास प्रस्ताव पर देर रात तक भाषण देने के बाद अगले दिन 12 बजे आपको (पीएम) शाहजहांपुर में किसानों को संबोधित करते देखा। वाह! 60-70 की उम्र में भी मोदी पर थकान नहीं दिखती। इसका जवाब देते हुए पीएम ने लिखा कि 125 करोड़ भारतीयों की दुआ ही उनकी ताकत है और उनका पूरा समय देश के लिए है।

बेटी के लेख को सराहा

अनंता सुब्रमण्यम नाम के यूजर ने अपनी बेटी का लिखा हुआ एक लेख शेयर किया। उन्होंने लिखा, स्कूल मैग्जीन के लिए मेरी बेटी द्वारा लिखे गए निबंध को शिक्षकों ने खूब पंसद किया। वह उत्साहित है। ये स्वच्छ भारत से प्रेरित है। जिसके जवाब में उन्होंने लिखा, 'इसे पढ़कर मैं बेहद खुश हूं। कृपया मेरी तरफ से अपनी बेटी को बधाई दीजिए। स्वच्छता के लिए हमारे युवाओं के बीच जागरूकता और जुनून के ऐसे उच्च स्तर को देखना आश्चर्यजनक है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.