Move to Jagran APP

पीएम मोदी बोले- राहुल ऐसे ग्रामोफोन, जिसकी सुई एक ही जगह अटक जाती है

पीएम बोले कि पहले ग्रामोफोन रिकॉर्ड आता था। उसमें पिन अटक जाती थी। कुछ लोग ऐसे ही होते हैं, जिनकी पिन अटक जाती है।

By Vikas JangraEdited By: Published: Thu, 01 Nov 2018 11:25 AM (IST)Updated: Thu, 01 Nov 2018 11:25 AM (IST)
पीएम मोदी बोले- राहुल ऐसे ग्रामोफोन, जिसकी सुई एक ही जगह अटक जाती है
पीएम मोदी बोले- राहुल ऐसे ग्रामोफोन, जिसकी सुई एक ही जगह अटक जाती है

नई दिल्ली [जेएनएन]। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तुलना ऐसे ग्रामोफोन से की, जिसकी सुई एक ही जगह अटक जाती है। मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये भाजपा कार्यकर्ताओं से चर्चा कर रहे थे। कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये उन्होंने मध्य प्रदेश के बैतूल व सतना, छत्तीसगढ़ के महासमुंद, राजस्थान के राजसमंद व तेलंगाना के मच्छलिशहर के कार्यकर्ताओं से बात की।

loksabha election banner

बातचीत के दौरान मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के आमला नगर मंडल अध्यक्ष नरेंद्र गढ़ेकर ने पीएम से पूछा कि राहुल गांधी जगह-जगह सभा में यह कहते हैं कि हर जिले में मोबाइल बनाने की कंपनी लगना चाहिए, तो ऐसा वह क्यों बोलते हैं? जबकि देश में अभी कई मोबाइल कंपनियां हैं। इस प्रश्न के जवाब में प्रधानमंत्री मोदी ने हंसते हुए कहा कि आप चिंता न करें। वह बैतूल आएंगे तो वहां भी यही कहेंगे। फिर बोले, पहले ग्रामोफोन रिकॉर्ड आता था। उसमें पिन अटक जाती थी। कुछ लोग ऐसे ही होते हैं, जिनकी पिन अटक जाती है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि जिन्होंने इतने साल राज किया, उनके समय में सिर्फ दो मोबाइल कंपनियां थीं। आज देश में सौ से ज्यादा कंपनियां हैं। प्रधानमंत्री ने कहा कि चुनाव का समय है। ऐसी बातों का आनंद लीजिए। दिमाग में टेंशन मत रखिए। लोगों को जनता को मूर्ख समझना बंद करना चाहिए।

विकास, तेजी से विकास और सबके लिए विकास ही एजेंडा

प्रधानमंत्री ने छत्तीसगढ़ के महासमुंद लोकसभा क्षेत्र के दो जमीनी कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद किया। पीएम ने करीब आठ मिनट तक इनसे बात की। इस दौरान राजिम मंडल के महामंत्री शरद पारकर ने जब प्रधानमंत्री से पूछा कि चुनाव में हमारा एजेंडा क्या होना चाहिए, इस पर उन्होंने कहा कि तीन एजेंडा सभी लोग याद रखिए। पहला विकास, दूसरा तेज गति से विकास और तीसरा सबके लिए विकास। कार्यक्रम की शुरुआत में प्रधानमंत्री ने सांसद चंदूलाल साहू व जिले के तीनों निवृत्तमान भाजपा विधायकों का नाम लेकर संबोधित किया। कार्यक्रम में केवल खल्लारी विधायक चुन्नीलाल साहू ही मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.