नई दिल्ली, जेएनएन। भाजपा के पूर्व अध्यक्ष व केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जेपी नड्डा को भारतीय जनता पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष निर्वाचित होने पर हृदयपूर्वक बधाई दी। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मुझे पूर्ण विश्वास है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन और नड्डा के नेतृत्व में भाजपा निरंतर सशक्त व और अधिक व्यापक होगी। जेपी नड्डा के संगठन कौशल व अनुभव का लाभ पार्टी को मिलेगा और पार्टी नये कीर्तिमान स्थापित करेगी।

उन्होंने कहा कि इनके नेतृत्व में हम सभी भाजपा कार्यकर्ता चरैवेति-चरैवेति के मंत्र के साथ निरंतर संगठन पथ पर अग्रसर रहेंगे। अमित शाह ने कहा कि अनेकों महानुभावों व महापुरुषों द्वारा बनाए व सींचे इस महान संगठन में 5वर्षों तक मुझे अध्यक्ष के रूप में कार्य करने का सौभाग्य मिला इसके लिए मैं अपने आप को भाग्यशाली मानता हूँ।

हर पल मेरे साथ चट्टान की तरह खड़े करोड़ों कार्यकर्ताओं व शुभचिंतकों का मैं हृदय से आभार व्यक्त करता हूँ। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में जो स्नेह व समर्थन संगठन से मिला उसके लिए हृदय से कृतज्ञ हूं। मुझ पर निरंतर विश्वास व्यक्त करने के लिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व सभी वरिष्ठ नेताओं और साथियों का आभार व्यक्त करता हूं।

उन्होंने बताया कि किस तरह मोदी सरकार ने धारा 370, अयोध्या, तीन तलाक से लेकर सीएए तक पार्टी के वायदे को पूरा करने का काम किया है। पार्टी और सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए अमित शाह ने भविष्य की चुनौतियों को भी सामने रखी। उन्होंने कहा कि बहुत सारे ऐसे क्षेत्र छुट गए हैं, जहां हमें अभी चुनावी सफलता प्राप्त करना बाकी है। इसके साथ ही अभी भी संगठन को बूथ तक पहुंचाने का काम बाकी है। उन्होंने उम्मीद जताई कि नड्डा के कार्यकाल में भी पार्टी इन अधूरे काम को पूरा करने में सफल होगी।

Posted By: Sanjeev Tiwari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस