नई दिल्ली, आइएनएएस। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को इंटरनेट मीडिया के प्लेटफार्म ट्विटर पर मिली एक चुनौती न केवल स्वीकार किया बल्कि सही जबाव देकर सब को चकित कर दिया। पीएम का यह ट्वीट अब जमकर वायरल हो रहा है।

ट्विटर पर दुनिया के सबसे मशहूर नेताओं में से एक मोदी के इस प्लेटफार्म पर 6.48 करोड़ फालोअर हैं। हर दिन वे एक-दो ट्वीट पर प्रतिक्रिया भी देते हैं। शुक्रवार को लॉस्ट टेंपल अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की गई। फोटो में एक घाट के साथ मंदिर और गंगा आरती दृश्य दिख रहा है। इसके साथ मार्क ट्वेन के भारत के बारे में व्यक्त किए गए मशहूर उद्गार को भी लिखा गया है। ट्वेन ने भारत के लिए कभी कहा था कि इतिहास से भी पुराना, परंपराओं से भी पुराना, किंवदंतियों से भी पुराना और उन सबको साथ रखकर उसके दोगुने से भी पुराना है भारत। इसके बाद पूछा गया कि क्या आप इसे पहचान सकते हैं।

इस पर प्रधानमंत्री ने जवाब दिया मैं इसे अवश्य पहचान सकता हूं। कुछ साल पहले मैंने यह फोटो शेयर की थी। यह काशी का गौरवशाली रत्नेश्वर महादेव मंदिर है। इसके साथ प्रधानमंत्री ने अपने 4 नवंबर 2017 के ट्वीट को शेयर किया जिसमें देव दीपावली पर काशी का यही घाट जगमगाता नजर आ रहा है।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप