नई दिल्ली, एएनआइ। संसद के सेंट्रल हॉल में अल्पसंख्यकों को लेकर दिए गए पीएम मोदी के बयान पर एआइएमआइएम (AIMIM) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने प्रतिक्रिया दी है। ओवैसी ने कहा कि अगर पीएम को लगता है कि अल्पसंख्यकों को डर के माहौल में रखा गया तो उन्हें पता होना चाहिए कि अखलाक की हत्या करने वाले लोग चुनावी जनसभाओं में सामने बैठे थे।

ओवैसी ने कहा कि अगर पीएम को लगता है कि मुसलमान डर में रहते हैं, तो क्या वह उन लोगों को रोकेंगे, जो गाय के नाम पर हत्या कर रहे हैं, मुसलमानों की पिटाई कर रहे हैं और हमे निचा दिखाने के लिए हमारी वीडियो बनाते हैं।

असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी से सवाल पुछते हुए कहा कि क्या पीएम हमें बता सकते हैं कि जो 300 सांसद आपकी पार्टी से चुनकर लोकसभा आए हैं, उनमे कितने मुस्लिम सांसद हैं। ओवैसी ने हमला करते हुए कहा कि यह बयान सिर्फ पाखंड और विरोधाभास है, जो पिछले 5 वर्षों से भारतीय जनता पार्टी चला रही है।

बता दें कि एनडीए का नेता चुने जाने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 75 मिनट तक संसद के सेंट्रल हॉल में भाषण दिया। अपने भाषण में पीएम मोदी ने कहा कि व ोट बैंक की राजनीति करने वालों ने अल्पसंख्यकों को डर में जीने को मजबूर कर दिया। उन्होंने कहा कि हमें इस छल को समाप्त कर सबको साथ लेकर चलना होगा।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Manish Pandey

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप