Move to Jagran APP

विपक्षी दल आज बैठक में सीएमपी की जगह अब हवाई हमले पर करेंगे चर्चा

पाकिस्तान में आतंकी ठिकानों पर मंगलवार को भारतीय वायुसेना के हवाई हमले के बाद विपक्षी दलों ने बुधवार को होने वाली बैठक का विषय बदल दिया है।

By Arun Kumar SinghEdited By: Published: Wed, 27 Feb 2019 12:49 AM (IST)Updated: Wed, 27 Feb 2019 12:49 AM (IST)
विपक्षी दल आज बैठक में सीएमपी की जगह अब हवाई हमले पर करेंगे चर्चा
विपक्षी दल आज बैठक में सीएमपी की जगह अब हवाई हमले पर करेंगे चर्चा

नई दिल्ली, प्रेट्र। पाकिस्तान में आतंकी ठिकानों पर मंगलवार को भारतीय वायुसेना के हवाई हमले के बाद विपक्षी दलों ने बुधवार को होने वाली बैठक का विषय बदल दिया है। अब इसमें न्यूनतम साझा कार्यक्रम (सीएमपी) की जगह हवाई हमले के मुद्दे पर चर्चा होगी।

loksabha election banner

विपक्ष के एक वरिष्ठ नेता ने बताया, कांग्रेस के साथ हुई बातचीत में भाकपा और माकपा ने शर्त रखी कि वे बैठक में तभी हिस्सा लेंगी, जब इसमें सीएमपी पर चर्चा नहीं होगी। विषय परितर्वन के बाद वामपंथी दल इसमें शामिल होने के लिए राजी हो गए हैं।

इस बैठक में आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू, एनसीपी प्रमुख शरद पवार, माकपा महासचिव सीताराम येचुरी, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के शामिल होने की संभावना है।

सूत्र बताते हैं कि बैठक को लेकर कांग्रेस में दिन भर दुविधा रही। पार्टी यह भी सोच रही थी कि पाकिस्तान में आतंकी ठिकानों पर हवाई हमले के तत्काल बाद सरकार और प्रधानमंत्री की आलोचना ठीक नहीं होगा।

--------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.