Move to Jagran APP

भविष्य की रणनीति बनाने के लिए आज बैठक करेंगे विपक्षी नेता, राज्यसभा में महिला सांसदों के साथ धक्कामुक्की

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार ने कहा कि उन्होंने अपने 55 साल की संसदीय राजनीति में ऐसे स्थिति नहीं देखी कि महिला सांसदों पर सदन के भीतर हमला किया गया हो। सरकार ने उनके आरोप को सत्य से परे बताते हुए खारिज कर दिया है।

By Bhupendra SinghEdited By: Published: Thu, 12 Aug 2021 12:58 AM (IST)Updated: Thu, 12 Aug 2021 12:58 AM (IST)
भविष्य की रणनीति बनाने के लिए आज बैठक करेंगे विपक्षी नेता, राज्यसभा में महिला सांसदों के साथ धक्कामुक्की
पवार ने कहा कि 55 साल की संसदीय राजनीति में महिला सांसदों पर सदन के भीतर हमला नहीं देखा

नई दिल्ली, प्रेट्र। राज्यसभा में अशोभनीय आचरण करने वाले विपक्षी सदस्यों के खिलाफ सरकार की ओर से कड़ी कार्रवाई की मांग के मद्देनजर विपक्षी पार्टियों के नेता भविष्य की रणनीति बनाने के लिए गुरुवार को संसद भवन में बैठक करेंगे।

loksabha election banner

दोनों सदनों के विपक्षी दलों के नेता आज सुबह करेंगे बैठक

सूत्रों का कहना है कि राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के संसद भवन स्थित कक्ष में दोनों सदनों के विपक्षी दलों के नेता 12 अगस्त की सुबह बैठक करेंगे। इसमें बुधवार को उच्च सदन के घटनाक्रमों पर चर्चा की जाएगी।

कांग्रेस की महिला सदस्यों के साथ सुरक्षाकर्मियों ने की धक्कामुक्की: खड़गे

कांग्रेस की महिला सदस्यों छाया वर्मा और फूलो देवी नेताम ने आरोप लगाया है कि पुरुष मार्शलों ने उस वक्त उनके साथ धक्कामुक्की की जब वे आसन के निकट पहुंचकर सरकार का विरोध जता रही थीं। खड़गे ने भी आरोप लगाया कि विरोध-प्रदर्शन के दौरान वहां मौजूद कुछ महिला सुरक्षाकर्मियों ने विपक्ष की महिला सदस्यों के साथ धक्कामुक्की की और उनका अपमान किया।

पवार ने कहा- 55 साल की संसदीय राजनीति में महिला सांसदों पर सदन के भीतर हमला नहीं देखा

सरकार ने उनके आरोप को सत्य से परे बताते हुए खारिज कर दिया है। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार ने कहा कि उन्होंने अपने 55 साल की संसदीय राजनीति में ऐसे स्थिति नहीं देखी कि महिला सांसदों पर सदन के भीतर हमला किया गया हो।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.