पणजी, एएनआइ। गोवा के विपक्ष के नेता दिगंबर कामत ने मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत से अपील की है कि वे उन सभी लोगों के लिए एक वित्तीय पैकेज की घोषणा करें, जो कोविद तालाबंदी के दौरान पीड़ित हुए हैं उन्हें अयोध्या में भगवान राम मंदिर के स्थापना समारोह के अवसर पर सभी समाज कल्याण योजनाओं के लंबित बकाये को जारी करते हैं।

राम मंदिर भूमिपूजन हमारे लिए गौरव का क्षण

कामत ने एक संदेश में कहा कि यह हम सभी के लिए गौरव का क्षण है कि श्रवण कृष्ण द्वितीया के बुधवार, 5 अगस्त 2020 को आध्यात्मिक विद्वान और संतों की उपस्थिति में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के हाथों पवित्र श्री राम मंदिर का शिलान्यास किया जाएगा।

लॉकडाउन के दौरान पीड़ितों को वित्तीय सहायता की मांग

इस शुभ अवसर पर, मैं गोवा के मुख्यमंत्री डॉ प्रमोद सावंत से अपील करता हूं कि वे उन सभी के लिए एक वित्तीय पैकेज की घोषणा करें, जो कोविद लॉकडाउन के दौरान बुरी तरह से पीड़ित हैं और डीएसएस, विधवाओं, पेंशन जैसे सभी समाज कल्याण योजनाओं के लंबित बकाये जारी करें। कामत ने कहा कि विकलांग, लाडली लक्ष्मी और ममता योजना, वरिष्ठ नागरिकों के साथ और इस ऐतिहासिक दिन पर लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाएंगी।

उन्होंने कहा कि सरकार की सबसे बहुप्रतीक्षित कार्रवाई महत्वपूर्ण समय के दौरान योग्य और जरूरतमंदों की मदद करने और उन्हें मदद करने के लिए भगवान श्री राम की शिक्षाओं के अनुरूप होगी। मैं सभी गोवावासियों से अपील करता हूं कि वे सभी की भलाई और कोविद महामारी से जल्दी और पूरी आजादी के लिए प्रार्थना करें।  इस महत्वपूर्ण समय के दौरान, हम अपने संसाधनों का विवेकपूर्ण उपयोग करने और अपनी कमाई को बचाने के लिए हर संभव प्रयास करने दें। 

ये भी पढ़ें: Ram Mandir Bhumi pujan- अमित शाह ने व्यक्त किया पीएम मोदी का आभार, बाकी नेता बोले- लोगों की इच्छा हुई पूरी

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021