भोपाल, राज्य ब्यूरो। कोरोना संक्रमण काल में नेताओं की क्षेत्र में गैर मौजूदगी को लेकर पोस्टर वार जारी है। सबसे पहले पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ व सांसद नकुल नाथ के छिंदवाड़ा में फिर पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के पोस्टर ग्वालियर में लगे। अब भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के पोस्टर शहर के कई हिस्सों में चस्पा किए गए हैं। इनमें लिखा गया है गुमशुदा की तलाश, कोरोना महामारी से भोपाल की जनता परेशान.सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर कहां लापता?

मामले को लेकर भाजपा व कांग्रेस में छिड़ी जुबानी जंग

सांसद प्रज्ञा के फोटो के साथ पोस्टरों का मामला गुरुुवार देर रात सामने आया। हालांकि, पोस्टर किसने लगाए हैं, इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है। पोस्टर लगने की जानकारी लगते ही सांसद समर्थकों ने उसे फाड़ दिया। मामले को लेकर भाजपा व कांग्रेस में भी जुबानी जंग शुरू हो गई है। भाजपा विधायक विश्वास सारंग ने मीडिया से कहा कि ऐसी हरकत कांग्रेसी ही कर सकते हैं।

कोरोना के चलते लोग परेशान हैं, सांसद प्रज्ञा लापता हैं- कांग्रेस नेता पीसी शर्मा

वहीं पूर्व मंत्री व कांग्रेस नेता पीसी शर्मा ने कहा कि कोरोना संक्रमण काल के कठिन दौर में लोग परेशान हैं। लाखों वोटों से जीतीं सांसद का कोई अता-पता नहीं है।

भाजपा ने कहा- साध्वी का दिल्ली एम्स में इलाज चल रहा है

भाजपा जिलाध्यक्ष सुमित पचौरी ने बताया कि साध्वी कांग्रेस द्वारा दिए गए जख्मों का ही दिल्ली में इलाज करवा रही हैं। उनका स्वास्थ्य खराब है और कांग्रेस ओछी राजनीति कर रही है। सांसद की स्वजन उपमा सिंह ने बताया कि साध्वी का दिल्ली एम्स में इलाज किया जा रहा है।

पूर्व विधायक दत्तीगांव को ढूंढकर लाने पर रखा 35 करोड़ का इनाम

धार जिले के बदनावर से कांग्रेस के पूर्व विधायक राजवर्धनसिंह दत्तीगांव के लापता होने के पोस्टर नगर सहित ग्रामीण क्षेत्र में चिपकाए गए हैं। फोटोयुक्त पोस्टर में लिखा गया है कि पूर्व विधायक को खोजकर लाने वाले को 35 करोड़ रपये दिए जाएंगे। मामले में राजवर्धन सिंह दत्तीगांव का कहना है कि फोन के जरिए कार्यकर्ताओं व आमजन से सतत संपर्क में हूं। पर्चे लगाने वाले सामने आकर राजनीति करें। हम खुलकर जवाब देंगे-राजवर्धनसिंह दत्तीगांव, पूर्व कांग्रेस विधायक बदनावर।

Posted By: Bhupendra Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस