रांची, राज्य ब्यूरो। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने चिदंबरम को किसी साजिश के तहत फंसाए जाने की बात को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि इसके विपरीत चिदंबरम ने ही उन्हें फंसाया था। कांग्रेस शासनकाल में जब पी. चिदंबरम गृह मंत्री थे, तो उन्होंने नरेंद्र मोदी, अमित शाह और मेरे खिलाफ झूठे मामले दर्ज कराए थे। इन मामलों में कुछ नहीं निकला। ऐसे में ऐसा कहना कि भाजपा उनके खिलाफ बदले की कार्रवाई कर रही है, पूरी तरह से गलत है।

चिदंबरम के मामले में जांच की गई और साक्ष्य के आधार पर उनके खिलाफ केस चल रहा है। अब इस पर कोर्ट को निर्णय लेना है। सोमवार को नितिन गडकरी ने एक समाचार एजेंसी से बातचीत के दौरान ये बातें कही हैं। गडकरी ने इस बात को सौ फीसद गलत बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने बदले की कार्रवाई के तहत ईडी और आयकर विभाग को चिंदबरम के पीछे लगाया है।

कहा कि उनके खिलाफ साक्ष्य के आधार पर कार्रवाई की जा रही है। कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर दी गई है। इस पर कोर्ट निर्णय करेगी। अगर कोर्ट उन्हें निर्दोष बताती है, तो इस तरह की बात कहने का कोई मतलब बनता है। अन्यथा, इसका कोई मतलब नहीं है। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार द्वारा कभी भी सीबीआइ या ईडी का दुरुपयोग नहीं किया गया है। इस मामले में कानून अपना काम कर रहा है।

Posted By: Sujeet Kumar Suman

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस