Move to Jagran APP

PC के बेल पर बोले नितिन गडकरी- चिदंबरम ने हमें फंसाया था, हमने नहीं Ranchi News

p chidambaram bail केंद्रीय मंत्री ने कहा कि चिदंबरम के गृह मंत्री रहते हुए नरेंद्र मोदी अमित शाह और मेरे खिलाफ फर्जी मामले दर्ज हुए थे।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Wed, 04 Dec 2019 10:17 PM (IST)Updated: Thu, 05 Dec 2019 01:30 PM (IST)
PC के बेल पर बोले नितिन गडकरी- चिदंबरम ने हमें फंसाया था, हमने नहीं Ranchi News
PC के बेल पर बोले नितिन गडकरी- चिदंबरम ने हमें फंसाया था, हमने नहीं Ranchi News

रांची, राज्य ब्यूरो। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने चिदंबरम को किसी साजिश के तहत फंसाए जाने की बात को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि इसके विपरीत चिदंबरम ने ही उन्हें फंसाया था। कांग्रेस शासनकाल में जब पी. चिदंबरम गृह मंत्री थे, तो उन्होंने नरेंद्र मोदी, अमित शाह और मेरे खिलाफ झूठे मामले दर्ज कराए थे। इन मामलों में कुछ नहीं निकला। ऐसे में ऐसा कहना कि भाजपा उनके खिलाफ बदले की कार्रवाई कर रही है, पूरी तरह से गलत है।

loksabha election banner

चिदंबरम के मामले में जांच की गई और साक्ष्य के आधार पर उनके खिलाफ केस चल रहा है। अब इस पर कोर्ट को निर्णय लेना है। सोमवार को नितिन गडकरी ने एक समाचार एजेंसी से बातचीत के दौरान ये बातें कही हैं। गडकरी ने इस बात को सौ फीसद गलत बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने बदले की कार्रवाई के तहत ईडी और आयकर विभाग को चिंदबरम के पीछे लगाया है।

कहा कि उनके खिलाफ साक्ष्य के आधार पर कार्रवाई की जा रही है। कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर दी गई है। इस पर कोर्ट निर्णय करेगी। अगर कोर्ट उन्हें निर्दोष बताती है, तो इस तरह की बात कहने का कोई मतलब बनता है। अन्यथा, इसका कोई मतलब नहीं है। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार द्वारा कभी भी सीबीआइ या ईडी का दुरुपयोग नहीं किया गया है। इस मामले में कानून अपना काम कर रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.