Move to Jagran APP

गडकरी ने संक्रमण से जी‍ती जंग, कहा- आपकी शुभकामनाओं की बदौलत कोरोना को हरा पाया

केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि वह कोरोना संक्रमण से रिकवर हो गए हैं। उन्‍होंने (Nitin Gadkari) ट्वीट कर कहा कि आपके आशीर्वाद और शुभकामनाओं की बदौलत मैं कोरोना महामारी से उबर पाया हूं।

By Krishna Bihari SinghEdited By: Published: Wed, 30 Sep 2020 03:46 PM (IST)Updated: Wed, 30 Sep 2020 03:59 PM (IST)
गडकरी ने संक्रमण से जी‍ती जंग, कहा- आपकी शुभकामनाओं की बदौलत कोरोना को हरा पाया
नितिन गडकरी ने बताया है कि वह कोरोना संक्रमण से रिकवर हो गए हैं।

नई दिल्‍ली, एएनआइ। केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री (Union Minister of Road Transport and Highways) नितिन गडकरी ने बुधवार को कहा कि वह कोरोना संक्रमण से रिकवर हो गए हैं। उन्‍होंने (Nitin Gadkari) कहा कि मैं आप सभी को यह बताते हुए खुशी महसूस हूं कि आपके सभी के आशीर्वाद और शुभकामनाओं की बदौलत ही मैं कोरोना से उबर पाया हूं। आप सभी के स्नेह के लिए धन्यवाद... बता दें कि गडकरी (Nitin Gadkari) को 16 सितंबर को कोरोना से संक्रमित पाया गया था जिसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया था।  

loksabha election banner

हाल ही में उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू (M Venkaiah Naidu) के कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। उपराष्ट्रपति सचिवालय ने मंगलवार को ट्वीट कर यह जानकारी दी। सचिवालय ने बताया कि नायडू (71) में संक्रमण के लक्षण नहीं हैं और उनकी तबियत फि‍लहाल ठीक है। सचिवालय ने बताया था कि भारत के उपराष्ट्रपति ने मंगलवार की सुबह कोविड-19 का नियमित परीक्षण कराया था जिसमें उनके संक्रमित होने की पुष्टि हुई। उपराष्‍ट्रपति को घर में ही आइसोलेशन में रहने की सलाह दी गई है। सचिवालय की ओर से बताया गया था कि उप राष्‍ट्रपति की पत्नी उषा नायडू की जांच रिपोर्ट निगेटिव है।

इस बीच देश में बुधवार को कोरोना संक्रमण के एक दिन में 80,472 नए मामले सामने आए। इसके साथ ही देश में संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 62 लाख से अधिक हो गई। हालांकि संक्रमण से रिकवरी भी तेज हो रही है। मौजूदा वक्‍त में रिकवरी रेट 83.33 फीसद पर पहुंच गई है। संक्रमण मुक्त होने वाले लोगों की संख्या भी 51,87,825 हो गई है। देश में संक्रमण के कुल मामले 62,25,763 है। बुधवार को बीते 24 घंटे में 1,179 और लोगों की संक्रमण से मौत हो गई। इसके साथ ही मृतकों संख्या बढ़कर 97,497 हो गई है। मौजूदा वक्‍त में 9,40,441 संक्रमितों का इलाज जारी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.