Move to Jagran APP

Sachin Pilot News: तीसरे रिजॉर्ट में शिफ्ट हो सकते हैं कांग्रेस के बागी विधायक

Sachin Pilot Newsगुरुग्राम के मानेसर के करीब स्थित रिजॉट में 35 कमरे बुक कराने की बात सामने आ रही है।

By JP YadavEdited By: Published: Wed, 15 Jul 2020 12:14 PM (IST)Updated: Wed, 15 Jul 2020 12:14 PM (IST)
Sachin Pilot News: तीसरे रिजॉर्ट में शिफ्ट हो सकते हैं कांग्रेस के बागी विधायक
Sachin Pilot News: तीसरे रिजॉर्ट में शिफ्ट हो सकते हैं कांग्रेस के बागी विधायक

नूंह/मेवात, जागरण संवाददाता। Sachin Pilot News: दिल्ली से सटे हरियाणा में नूंह जिले के तावडू स्थित आइटीसी ग्रैंड भारत व उसके पास ही स्थित एक रिजॉर्ट में शनिवार से ठहरे राजस्थान कांग्रेस के बागी विधायक बुधवार को कभी भी दूसरे रिजॉट में शिफ्ट हो सकते हैं। राजस्थान में बदले राजनीतिक घटनाक्रम के बाद बताया जा रहा है कि गुरुग्राम के मानेसर के करीब स्थित रिजॉट में 35 कमरे बुक कराने की बात सामने आ रही है। अभी करीब 21 विधायक नूंह के तावडू स्थित आइटीसी ग्रैंड भारत व उसके पास ही स्थित एक रिजॉर्ट में रुके हुए हैं। जानकारी मिल रही है कि कमरे बुक करा एक ही रिजार्ट में रहने का फैसला सचिन के निर्देश लिया गया।

loksabha election banner

दिल्ली में हैं सचिन पायलट के समर्थक

वहीं, यह भी जानकारी मीडिया के जरिये सामने आ रही है कि फिलहाल दिल्ली में मौजूद सचिन पायलट अपने करीबी विधायकों के संपर्क में हैं। सचिन की वाट्सएप कॉलिंग के जरिये विधायकों बात हो रही है, जबकि अन्य के मोबाइल फोन बंद हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.