Move to Jagran APP

Firing in Jamia: कांग्रेस ने भाजपा को ठहराया जिम्मेदार, कहा- प्रदर्शनकारियों को डराने के लिए रची साजिश

कांग्रेस के नेता एआर चौधरी ने कहा कि सत्ताधारी पार्टी भारतीय जनता पार्टी प्रदर्शनकारियों को ड़राने और धमकाने के लिए यह साजिश रची है।

By Neel RajputEdited By: Published: Mon, 03 Feb 2020 11:37 AM (IST)Updated: Mon, 03 Feb 2020 12:22 PM (IST)
Firing in Jamia: कांग्रेस ने भाजपा को ठहराया जिम्मेदार, कहा- प्रदर्शनकारियों को डराने के लिए रची साजिश
Firing in Jamia: कांग्रेस ने भाजपा को ठहराया जिम्मेदार, कहा- प्रदर्शनकारियों को डराने के लिए रची साजिश

नई दिल्ली, एएनआइ। Firing in Jamia: जामिया मिल्लिया इस्लामिया युनिवर्सिटी के पास हुई तथाकथित फायरिंग को लेकर कांग्रेस पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी का षडयंत्र करार दिया है। कांग्रेस के नेता एआर चौधरी ने कहा कि सत्ताधारी पार्टी भारतीय जनता पार्टी प्रदर्शनकारियों को ड़राने और धमकाने के लिए यह साजिश रची है। उन्होंने कहा कि सत्ताधारी पार्टी के गुंड़े यह सब कर रहे हैं और सरकार चुप है। दिल्ली केंद्रीय गृह मंत्रालय के अंतर्गत आती है और वो इसे लेकर कुछ नहीं कर रहा है।

loksabha election banner

बता दें कि रविवार रात को जामिया मिल्लिया इस्सामिया के गेट नंबर-5 पास हुई तथाकथित फायरिंग के बाद हड़कंप मच गया था। यहां गेट नंबर 7 पर बैठे प्रदर्शनकारियों ने फायरिंग की आवाज सुनी तो यहां अफरा-तफरी मच गई। यह घटना रात करीब 11.30 बजे की बताई जा रही है। हालांकि पुलिस ने इस बात की पुष्टि नहीं की है। फयरिंग की सूचना सबसे पहले जामिया कोऑर्डिनेशन कमिटी के मीडिया ग्रुप में शेयर की गई और इसके बाद पूरे एरिया में हड़कंप मच गया।

फायरिंग को लेकर स्थानीय लोग पुख्ता दावा कर रहे हैं जबकि दिल्ली पुलिस ने इस बात से इनकार तो नहीं किया है लेकिन एफआइआर दर्ज कर ली है। पुलिस कह रही है कि फायरिंग के बाबत उन्हें कोई कारतूस नहीं मिला है। इसके अलावा पुलिस के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज में भी फायरिंग करते हुए कोई नजर नहीं आया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.