Move to Jagran APP

गुजरात: थाने में मारपीट के आरोप में एनसीपी विधायक समेत 6 गिरफ्तार

एनसीपी विधायक कांधल पर एक दर्जन से अधिक संगीन अपराधों में लिप्त होने का आरोप है।

By Manish NegiEdited By: Published: Thu, 21 Dec 2017 05:23 PM (IST)Updated: Thu, 21 Dec 2017 05:23 PM (IST)
गुजरात: थाने में मारपीट के आरोप में एनसीपी विधायक समेत 6 गिरफ्तार
गुजरात: थाने में मारपीट के आरोप में एनसीपी विधायक समेत 6 गिरफ्तार

अहमदाबाद, जेएनएन। गुजरात पुलिस ने एनसीपी के नवनिर्वाचित विधायक कांधल जाडेजा को मारपीट के मामले में गिरफ्तार कर लिया है। कांधल जाडेजा व उनके कुछ साथियों पर विधानसभा चुनाव के दौरान नगर पालिका के पूर्व प्रमुख को थाने में घुसकर पीटने का आरोेप है। जाडेजा व उनके साथियों पर थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों के साथ भी हाथापाई का आरोप है। कांधल जाडेजा गॉडमदर के नाम से मशहूर संतोकबेन जाडेजा के बेटे हैं। पुलिस ने मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। एनसीपी विधायक कांधल पर एक दर्जन से अधिक संगीन अपराधों में लिप्त होने का आरोप है।

loksabha election banner

वे पोरबंदर की कुतियाणा सीट से कांधल जाडेजा दूसरी बार विधायक चुने गए हैं। उनके खिलाफ भाजपा के लक्ष्मण ओडेदरा मैदान में थे, इनके अलावा नगरपालिका के पूर्व अध्यक्ष सामत गोगन मेर ओडेदरा ने भी निर्दलीय पर्चा भरा लेकिन, भाजपा उम्मीदवार के समर्थन में फॉर्म वापस ले लिया था। इसी बात से नाराज कांधल व उनके गुट में बीती रात झगडा हुआ था।

इससे पहले सामत भाई व कांधल का राणावाव बस स्टेंड पर आमना सामना हुआ, सामत वहां से भागकर पुलिस थाने में आ गया लेकिन, कांधल, उसके भाई व साथियों ने यहां घुसकर मारपीट की। पुलिस अधीक्षक शोभा भूतडा ने बताया कि चुनावी रंजिश को लेकर कांधल, उसके भाई करण, व कान्हा जाडेजा सहित 13 लोगों ने बुधवार शाम को राणावाव पुलिस थाने में सामत भाई पर हमला बोल दिया था।

थाने में हंगामा मचाने, तोड़फोड़ करने और पुलिसकर्मीयों से मारपीट व धमकी मामले में पुलिस ने कांधल सहित 6 को हिरासत में ले लिया है जबकि 7 अन्य की तलाश जारी है। कांधल कुतियाणा से दूसरी बार विधायक चुने गए हैं, उन्होंने भाजपा के लक्ष्मण ओडेदरा को 23 हजार 709 मतों से हराया है।

यह भी पढ़ें: बिना मंजूरी रोड शो को ले हार्दिक पर एफआइआर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.