Move to Jagran APP

नड्डा ने कहा- भाजपा की विचारधारा का प्रसार जारी रखेंगे, बंगाल में मिले जनादेश का हृदय से करते हैं सम्मान

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बंगाल विधानसभा चुनाव के परिणाम पर संतोष जताते हुए कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं ने अपने कठिन परिश्रम के जरिये भाजपा को राज्य के मुख्य विपक्षी दल के रूप में स्थापित कर दिया है।

By Bhupendra SinghEdited By: Published: Mon, 03 May 2021 12:21 AM (IST)Updated: Mon, 03 May 2021 12:21 AM (IST)
नड्डा ने कहा- भाजपा की विचारधारा का प्रसार जारी रखेंगे, बंगाल में मिले जनादेश का हृदय से करते हैं सम्मान
भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि बंगाल में हम मुख्य विपक्षी पार्टी हैं।

नई दिल्ली, प्रेट्र। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बंगाल विधानसभा चुनाव के परिणाम पर संतोष जताते हुए कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं ने अपने कठिन परिश्रम के जरिये भाजपा को राज्य के मुख्य विपक्षी दल के रूप में स्थापित कर दिया है। अब हम अपनी विचारधारा का प्रसार और सोनार बांग्ला के सपने को पूरा करने के लिए काम करना जारी रखेंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी बंगाल में मिले जनादेश का हृदय से सम्मान करती है और लोगों के प्रति आभार प्रकट करती है।

loksabha election banner

नड्डा ने असम और पुडुचेरी के मतदाताओं को दिया धन्यवाद

अपने सिलसिलेवार ट्वीट में नड्डा ने पार्टी की राज्य इकाई के प्रमुख दिलीप घोष समेत पार्टी कार्यकर्ताओं को कठोर परिश्रम के लिए धन्यवाद दिया है। उन्होंने पार्टी में विश्वास प्रकट करने के लिए असम और पुडुचेरी के मतदाताओं को भी धन्यवाद दिया। साथ ही कहा कि वे तमिलनाडु और केरल के जनादेश का सम्मान करते हैं।

भाजपा अध्यक्ष ने ममता, स्टालिन और विजयन को दी बधाई

इससे पहले भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी और द्रमुक अध्यक्ष एमके स्टालिन को क्रमश: बंगाल और तमिलनाडु में चुनावी जीत पर बधाई दी।

राजनाथ ने केरल में विजयन की पार्टी की जीत के लिए की सराहना 

केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता राजनाथ सिंह ने सिलसिलेवार ट्वीट में केरल के मुख्यमंत्री एवं माकपा नेता पी विजयन की राज्य विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी की जीत के लिए सराहना की।

राजनाथ ने भाजपा की असम में जीत के लिए पीएम मोदी, नड्डा और सोनोवाल को दी बधाई

सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल को राज्य विधानसभा चुनाव में पार्टी की जीत के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा कि केंद्र में मोदी नीत सरकार और राज्य में सोनोवाल के नेतृत्व वाली सरकार की लोकोन्मुखी नीतियों ने असम विधानसभा चुनाव में भाजपा को जीत हासिल करने में मदद की। तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी को बधाई देते हुए सिंह ने उन्हें अगले कार्यकाल के लिए शुभकामनाएं दीं।

सीतारमण ने विजयन और स्टालिन को दी बधाई

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने विजयन को बधाई दी, साथ ही द्रमुक सुप्रीमो एमके स्टालिन को तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी की जीत के लिए बधाई दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.