नई दिल्ली, प्रेट्र। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बंगाल विधानसभा चुनाव के परिणाम पर संतोष जताते हुए कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं ने अपने कठिन परिश्रम के जरिये भाजपा को राज्य के मुख्य विपक्षी दल के रूप में स्थापित कर दिया है। अब हम अपनी विचारधारा का प्रसार और सोनार बांग्ला के सपने को पूरा करने के लिए काम करना जारी रखेंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी बंगाल में मिले जनादेश का हृदय से सम्मान करती है और लोगों के प्रति आभार प्रकट करती है।

नड्डा ने असम और पुडुचेरी के मतदाताओं को दिया धन्यवाद

अपने सिलसिलेवार ट्वीट में नड्डा ने पार्टी की राज्य इकाई के प्रमुख दिलीप घोष समेत पार्टी कार्यकर्ताओं को कठोर परिश्रम के लिए धन्यवाद दिया है। उन्होंने पार्टी में विश्वास प्रकट करने के लिए असम और पुडुचेरी के मतदाताओं को भी धन्यवाद दिया। साथ ही कहा कि वे तमिलनाडु और केरल के जनादेश का सम्मान करते हैं।

भाजपा अध्यक्ष ने ममता, स्टालिन और विजयन को दी बधाई

इससे पहले भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी और द्रमुक अध्यक्ष एमके स्टालिन को क्रमश: बंगाल और तमिलनाडु में चुनावी जीत पर बधाई दी।

राजनाथ ने केरल में विजयन की पार्टी की जीत के लिए की सराहना 

केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता राजनाथ सिंह ने सिलसिलेवार ट्वीट में केरल के मुख्यमंत्री एवं माकपा नेता पी विजयन की राज्य विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी की जीत के लिए सराहना की।

राजनाथ ने भाजपा की असम में जीत के लिए पीएम मोदी, नड्डा और सोनोवाल को दी बधाई

सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल को राज्य विधानसभा चुनाव में पार्टी की जीत के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा कि केंद्र में मोदी नीत सरकार और राज्य में सोनोवाल के नेतृत्व वाली सरकार की लोकोन्मुखी नीतियों ने असम विधानसभा चुनाव में भाजपा को जीत हासिल करने में मदद की। तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी को बधाई देते हुए सिंह ने उन्हें अगले कार्यकाल के लिए शुभकामनाएं दीं।

सीतारमण ने विजयन और स्टालिन को दी बधाई

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने विजयन को बधाई दी, साथ ही द्रमुक सुप्रीमो एमके स्टालिन को तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी की जीत के लिए बधाई दी।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021