पणजी, एएनआइ: तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की गोवा प्रभारी महुआ मोइत्रा ने कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी पार्टी ने गोवा में भाजपा को पराजित करने के लिए कांग्रेस के सामने औपचारिक एवं निश्चित पेशकश की थी। मोइत्रा चिदंबरम के बयान का जवाब दे रही थीं। कांग्रेस नेता ने कहा था कि तृणमूल का प्रस्ताव स्पष्ट नहीं है।

चिदंबरम को पार्टी नेतृत्व से बात करने की सलाह

मोइत्रा ने कहा कि यदि उन्हें जानकारी नहीं है तो इस तरह का बयान देने की जगह वह अपने पार्टी नेतृत्व से बात करें।तृणमूल संसद सदस्य ने कहा, 'भाजपा को पराजित करने के लिए टीएमसी कांग्रेस से गोवा पर औपचारिक एवं निश्चित पेशकश कर चुकी है। कांग्रेस ने जवाब के लिए समय मांगा था। इसमें करीब दो सप्ताह बीत चुके हैं। यदि चिदंबरम को जानकारी नहीं है तो उन्हें इस तरह का बयान जारी करने की जगह अपने नेतृत्व से बात करनी चाहिए।'इससे पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने कहा था कि गोवा विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी ऐसी किसी भी पार्टी का समर्थन स्वीकार करेगी जिसका लक्ष्य भाजपा को पराजित करना है। गोवा में 14 फरवरी को मतदान कराया जाएगा और मतों की गिनती 10 मार्च को होगी।

चिदंबरम ने गठबंधन के संभावनाओं से किया था इंकार

गौरतलब है कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम ने गठबंधन की किसी भी संभावना से इनकार किया था। साथ ही चिदंबरम ने कहा था कि गोवा के लिए कांग्रेस के चुनावी मुद्दे में निम्नलिखित केंद्रीय विषय शामिल होंगे। इनमें अर्थव्यवस्था, रोजगार, शिक्षा, पर्यावरण, गोवा का लोकाचार आदि शामिल हैं।

Edited By: Amit Singh