Move to Jagran APP

मोइत्रा की पी. चिदंबरम को सलाह, कहा- पार्टी नेतृत्व से करें बात, दो सप्ताह पहले कांग्रेस के सामने रखा था गठबंधन का प्रस्ताव

टीएमसी की गोवा प्रभारी महुआ मोइत्रा ने कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी पार्टी ने गोवा में भाजपा को पराजित करने के लिए कांग्रेस के सामने औपचारिक एवं निश्चित पेशकश की थी। चिदंबरम ने कहा था कि तृणमूल का प्रस्ताव स्पष्ट नहीं है।

By Amit SinghEdited By: Published: Sat, 15 Jan 2022 09:44 PM (IST)Updated: Sun, 16 Jan 2022 08:15 AM (IST)
मोइत्रा की पी. चिदंबरम को सलाह, कहा- पार्टी नेतृत्व से करें बात, दो सप्ताह पहले कांग्रेस के सामने रखा था गठबंधन का प्रस्ताव
मोइत्रा की पी. चिदंबरम को सलाह कहा- पार्टी नेतृत्व से करें बात (जागरण.काम, फाइल फोटो)

पणजी, एएनआइ: तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की गोवा प्रभारी महुआ मोइत्रा ने कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी पार्टी ने गोवा में भाजपा को पराजित करने के लिए कांग्रेस के सामने औपचारिक एवं निश्चित पेशकश की थी। मोइत्रा चिदंबरम के बयान का जवाब दे रही थीं। कांग्रेस नेता ने कहा था कि तृणमूल का प्रस्ताव स्पष्ट नहीं है।

loksabha election banner

चिदंबरम को पार्टी नेतृत्व से बात करने की सलाह

मोइत्रा ने कहा कि यदि उन्हें जानकारी नहीं है तो इस तरह का बयान देने की जगह वह अपने पार्टी नेतृत्व से बात करें।तृणमूल संसद सदस्य ने कहा, 'भाजपा को पराजित करने के लिए टीएमसी कांग्रेस से गोवा पर औपचारिक एवं निश्चित पेशकश कर चुकी है। कांग्रेस ने जवाब के लिए समय मांगा था। इसमें करीब दो सप्ताह बीत चुके हैं। यदि चिदंबरम को जानकारी नहीं है तो उन्हें इस तरह का बयान जारी करने की जगह अपने नेतृत्व से बात करनी चाहिए।'इससे पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने कहा था कि गोवा विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी ऐसी किसी भी पार्टी का समर्थन स्वीकार करेगी जिसका लक्ष्य भाजपा को पराजित करना है। गोवा में 14 फरवरी को मतदान कराया जाएगा और मतों की गिनती 10 मार्च को होगी।

चिदंबरम ने गठबंधन के संभावनाओं से किया था इंकार

गौरतलब है कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम ने गठबंधन की किसी भी संभावना से इनकार किया था। साथ ही चिदंबरम ने कहा था कि गोवा के लिए कांग्रेस के चुनावी मुद्दे में निम्नलिखित केंद्रीय विषय शामिल होंगे। इनमें अर्थव्यवस्था, रोजगार, शिक्षा, पर्यावरण, गोवा का लोकाचार आदि शामिल हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.