मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, प्रेट्र/आइएएनएस : संसद सत्र से पहले सभी दलों के साथ बैठक करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) और अपनी पार्टी भाजपा के सासंदों के साथ भी अलग-अलग बैठकें की। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि देश के विकास और लोगों के कल्याण के लिए सभी एकजुट होकर काम करें।

प्रधानमंत्री ने कहा कि लोगों ने बड़ी उम्मीद के साथ राजग को दोबारा सत्ता में आने का मौका दिया है। अब सरकार में शामिल सभी लोगों का यह दायित्व बनता है कि वो देश के 130 करोड़ लोगों की आकांक्षाओं, उम्मीदों और सपनों को पूरा करने के लिए मिलकर काम करें।

पीएम मोदी ने राजग के सदस्यों को भरोसा दिलाया कि उनकी सरकार 'सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास' की भावना को प्रकट करने वाले कानून को सुविधाजनक बनाने में सबसे आगे होगी।

भाजपा संसदीय दल और राजग की बैठकों की तस्वीर साझा करते हुए पीएम मोदी ने ट्वीट किया, 'हम क्षेत्रीय आकांक्षाओं को पूरा करेंगे और देश के विकास के लिए अनथक कार्य करेंगे।'

प्रधानमंत्री ने राजग के सदस्यों को यह भी भरोसा दिलाया कि उनके संबंधित राज्यों की समस्याओं को सुलझाने के लिए वो हमेशा उपलब्ध रहेंगे। सरकार देश के हर कोने का विकास करने के लिए काम करेगी।

राजग की बैठक बाद प्रधानमंत्री मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की अलग से बैठक हुई। लगभग एक घंटे तक चली इस बैठक में इन दोनों के अलावा और कोई नहीं था।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Sanjeev Tiwari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप