दमोह (नईदुनिया)। मध्य प्रदेश के दमोह जिले की हटा से भाजपा विधायक उमादेवी खटीक के बेटे प्रिंस दीप खटीक को एसडीएम ने सोमवार शाम को जेल भेज दिया है। उसने रविवार देर रात फेसबुक पर कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के प्रदेश अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया को गोली मारने की धमकी दी थी। सोमवार सुबह पोस्ट वायरल होने के बाद कांग्रेसियों ने जमकर विरोध कर एफआइआर दर्ज कराई थी। शाम को उस पर 151 की धारा लगाकर जेल भेज दिया गया। मंगलवार को उसे कोर्ट में पेश किया जा सकता है।

विधायक ने मांगी माफी

जिले में बढ़ते विरोध को देखते हुए विधायक उमादेवी खटीक ने भी सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो सोमवार दोपहर में वायरल किया। इसमें वह अपने बेटे को नादान बताते हुए माफी मांग रहीं हैं। खटीक ने कहा कि उन्हें अपने बेटे द्वारा की गई पोस्ट की खबर मिली थी, जिसे उन्होंने भी पढ़ा। वह पोस्ट गलत है। उनका बेटा नादान है। सांसद ज्योतिरादित्य का हटा आगमन हो रहा है। वह उनका स्वागत करती हैं और उनके बेटे की हरकत पर वह क्षमा मांगती हैं।

दोनों ने कई बार किए हैं विवादित पोस्ट

विधायक उमा देवी खटीक के बेटे ने इससे पहले 12 जून 2017 को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को मामू कहकर उनसे इस्तीफा मांगा था। विधायक उमा देवी भी सितंबर 2017 में जिला शिक्षा केंद्र अधिकारी को एक मामले में चप्पल से पिटवाने की धमकी दे चुकी हैं। 17 नवंबर को समुदाय विशेष को लेकर भी एक विवादित पोस्ट कर चुकी हैं।

Posted By: Arti Yadav