Move to Jagran APP

भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे सुधरने को तैयार नहीं

मध्य प्रदेश में किसानों के मुद्दे पर भाजपा के आंदोलन के दौरान पार्टी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे ने एक बार फिर विवादित बयान दिया।

By Arun Kumar SinghEdited By: Published: Tue, 05 Nov 2019 08:47 PM (IST)Updated: Tue, 05 Nov 2019 08:50 PM (IST)
भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे सुधरने को तैयार नहीं
भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे सुधरने को तैयार नहीं

इंदौर, राज्‍य ब्‍यूरो।  मध्य प्रदेश में किसानों के मुद्दे पर भाजपा के आंदोलन के दौरान पार्टी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे ने एक बार फिर विवादित बयान दिया। इंदौर की विधानसभा क्रमांक-तीन से विधायक आकाश विजयवर्गीय ने कहा कि बिजली कंपनी के अधिकारी समझ लें कि हम खाली हाथ नहीं घूमते। इसलिए क्या करना है, समझ लेना चाहिए।

prime article banner

नगर निगम के अफसर हुई क्रिकेट के बल्‍ले से पिटाई 

ज्ञात रहे कि करीब चार महीने पहले जर्जर मकान तोड़ने गए इंदौर नगर निगम के अफसर के साथ विधायक आकाश विजयवर्गीय ने क्रिकेट के बल्ले से मारपीट की थी। इसका वीडियो देशभर में वायरल हुआ और भाजपा को चारों तरफ से आलोचना झेलना पड़ी थी। यह मामला इतना उछला था कि देशभर में सुर्खियां बन गया था।इस मामले में उन्हें जेल भी जाना पड़ा था। बाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसदीय दल की बैठक में कहा था कि ऐसे अमर्यादित आचरण करने वाले को पार्टी से बाहर कर देना चाहिए, चाहे वह किसी का भी बेटा हो।

बाद में आकाश ने नगर निगम के अफसर की बल्ले से पिटाई करने के मामले में माफी मांग ली। इस मामले में दिए गए कारण बताओ नोटिस के जवाब विधायक आकाश विजयवर्गीय ने घटना के लिए माफी मांगी। अब भाजपा के सोमवार को किए गए प्रदेशव्यापी आंदोलन में आकाश के एक बार फिर बिगड़े बोल सुनने को मिले।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.