Move to Jagran APP

मुसलमानों को बाहर निकालने के एजेंडे के साथ देश को बांटना चाहती है भाजपा : महबूबा मुफ्ती

महबूबा मुफ्ती ने कहा है कि भाजपा मुसलमानों और अल्‍पसंख्‍यकों को बाहर निकालने के अपने खतरनाक एजेंडे के साथ देश को बांटना चाहती है।

By Krishna Bihari SinghEdited By: Published: Sun, 14 Apr 2019 03:56 PM (IST)Updated: Sun, 14 Apr 2019 03:56 PM (IST)
मुसलमानों को बाहर निकालने के एजेंडे के साथ देश को बांटना चाहती है भाजपा : महबूबा मुफ्ती
मुसलमानों को बाहर निकालने के एजेंडे के साथ देश को बांटना चाहती है भाजपा : महबूबा मुफ्ती

श्रीनगर, एजेंसी। पीडीपी अध्‍यक्ष महबूबा मुफ्ती ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा मुसलमानों और अल्‍पसंख्‍यकों को बाहर निकालने के अपने एजेंडे के साथ देश को बांटना चाहती है। उन्‍होंने कहा कि पीएम मोदी चुनावों से पहले राजनीतिक परिवारों को तो कोसते हैं लेकिन बाद में उनके साथ ही गठबंधन करने के लिए अपने दूत भेजते हैं। 

loksabha election banner

दरअसल, इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कठुआ में एक जनसभा को संबोधित करते हुए जम्‍मू कश्‍मीर के सियासी परिवारों पर करारा हमला बोला था। प्रधानमंत्री ने कहा कि अब्दुल्ला और मुफ्ती परिवार, दोनों ने ही जम्‍मू-कश्‍मीर पर तीन पीढि़यों तक शासन के जरिए राज्‍य के लोगों का जीवन बर्बाद किया। मैं देश को बंटने नहीं दूंगा। कांग्रेस और जम्‍मू-कश्‍मीर के वंशवादी परिवार चाहे जितनी कोशिश कर लें यह मोदी उनके सामने दीवार बनकर खड़ा है। मैं तीन-तीन पीढि़यों से जम्‍मू-कश्‍मीर पर कब्जा जमाकर बैठे अब्दुल्ला और मुफ्ती परिवारों से कहना चाहता हूं, यह मोदी है, न बिकता है, ना ही झुकता है।

जम्‍मू-कश्‍मीर की पूर्व मुख्‍यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इन्‍हीं हमलों का टि्वटर पर जवाब दिया। उन्‍होंने भाजपा का बिना नाम लिए कहा कि आखिर वे अनुच्‍छेद-370 खत्‍म करने के दम पर सत्‍ता क्‍यों हासिल करना चाहते हैं। असल बात तो यह है कि भाजपा मुसलमानों और अल्‍पसंख्‍यकों को बाहर निकालने के अपने खतरनाक एजेंडे के साथ देश को बांटना चाहती है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.