कोलकाता,एजेंसी। लोकसभा चुनाव के बाद से पश्चिम बंगाल में उठा पटक काफी तेज हो गई है। चुनावी नतीजे आने का बाद बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस में काफी घमासान देखने को मिला। इसके बाद से नेताओं के पार्टी छोड़कर जाने और खराब प्रदर्शन से परेशान पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को तृणमूल कांग्रेस के सभी विधायकों से कहा कि वह और विनम्रता के साथ जाकर जनता से मिले और अपनी पिछली सभी गलतियों के लिए जनता से माफी मांगे। 

बता दें कि ममता बनर्जी ने पार्टी विधायकों के साथ दिन में बैठक की। लोकसभा चुनाव के बाद पार्टी की यह पहली बैठक थी। पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि बैठक में बनर्जी ने पूरे विश्वास जताया और कहा कि 2021 के विधानसभा में पार्टी का प्रदर्शन अच्छा रहेगा। साथ ही कार्यकर्ताओं से कहा कि वह कोशिश करें की पुराने लोग फिर से पार्टी के साथ आ जाएं।

बता दें कि पश्चिम बंगाल में लोकसभा के दौरान टीएमसी का प्रदर्शन बहुत खराब रहा। जिसके बाद ममता बनर्जी काफी सतर्क हो गई हैं। अब वह विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट गई हैं। इससे पहले उन्होंने  तृणमूल पार्षदों की एक बैठक को संबोधित करते हुआ कहा था कि वह लाभार्थियों से लिया कट मनी वापस करें। तब ममता ने कहा था कि मैं अपनी पार्टी में चोरों को नहीं रखना चाहती। 

Posted By: Ayushi Tyagi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप