तिरुवनंतपुरम, आइएएनएस। केरल के विधायक पीसी जॉर्ज ने कहा है कि हाल में सेनेगल में बंदी बनाए गए डॉन रवि पुजारी ने उनके बेटों में से एक को मारने की धमकी दी थी।

गुरुवार को विधायक पीसी जॉर्ज ने बताया कि यह घटना दो महीने पहले हुई थी। पिछले साल तब वह एक नन के यौन उत्पीड़न मामले में बिशप फ्रैंको मुल्लाकल का पूरा समर्थन कर रहे थे। जॉर्ज ने कहा, 'मैं तब इसलिए चुप रहा क्योंकि उसने मुझे मेरे दो बेटों में से एक को जान से मारने की धमकी दी थी।' सात बार विधायक रहे पीसी जॉर्ज ने बताया कि इस बात की जानकारी उन्होंने तत्काल केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन और राज्य के पुलिस प्रमुख लोकनाथ बेहेरा को दी थी।

उन्होंने बताया कि पहली बार जो फोन आया था वह खुद पुजारी ने किया था। जबकि उसी नंबर से दूसरी बार आए कॉल पर कोई मलयालम में बात कर रहा था। उसने कहा था कि माफिया डॉन ने उसे निर्देश दिए हैं। पूंजर से फिलहाल निर्दलीय विधायक जॉर्ज ने कहा कि दोनों ही मौकों पर उसने मुझे अपशब्द कहे और मैंने भी मुंहतोड़ जवाब दिया। तब से मेरी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। खासकर मेरे छोटे बेटे को भी सुरक्षा दी गई है। 67 वर्षीय विधायक ने कहा कि चूंकि मैं बिशप का साथ दे रहा था, इसलिए मुझे यह धमकियां दी गईं।

Posted By: Ravindra Pratap Sing

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस