Move to Jagran APP

MP के गृहमंत्री पहले बोले, विकास के लिए फंड चाहिए तो कांग्रेस ज्‍वाइन करो, अब दी सफाई

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन का पिछले दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

By Arun Kumar SinghEdited By: Published: Thu, 05 Dec 2019 05:58 PM (IST)Updated: Thu, 05 Dec 2019 06:36 PM (IST)
MP के गृहमंत्री पहले बोले, विकास के लिए फंड चाहिए तो कांग्रेस ज्‍वाइन करो, अब दी सफाई
MP के गृहमंत्री पहले बोले, विकास के लिए फंड चाहिए तो कांग्रेस ज्‍वाइन करो, अब दी सफाई

भोपाल, एएनआइ। मध्यप्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन का पिछले दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इसमें एक बयान देकर फंस गए हैं। मंत्री ग्रामीणों से बातचीत के दौरान कह रहे हैं- 'यदि विकास के लिए पैसे चाहिए तो पहले कांग्रेस ज्‍वाइन करना होगा। हमने आपके लिए बहुत काम किया, लेकिन जब वोटों की गिनती हो रही थी तो हमें बहुत दुख हुआ। आप जितने पैसे मांग रहे हो, मैं उससे ज्यादा आपको दूंगा, पर पहले आप लोग विचार करो। पहले कांग्रेस ज्‍वाइन करो। हमें भी इन लोगों को जवाब देना होता है। अब हम मूर्ख नहीं बनने वाले हैं। हमने 50 करोड़ रुपए की सड़कों को मंजूरी दी है, जहां हमें वोटों की लीड मिली है।

loksabha election banner

मंत्री ने कहा- हर गांव में पैसे बांटे थे और लोगों ने वोट देने की भी बात कही थी, लेकिन चुनाव के दौरान वे हमारे खिलाफ हो गए।' बताया जा रहा है कि गृहमंत्री का यह वीडियो दो दिसंबर का जलगोन में कुनबी पाटील समाज के कार्यक्रम है। अब बाला बच्‍चन ने सफाई देते हुए कहा है कि यह हमारी पार्टी की बैठक थी। वीडियो को एडिट किया गया है। मैंने कुछ भी गलत नहीं कहा।

भाजपा ने दी प्रतिक्रिया

वीडियो का हवाला देकर भाजपा के राजपुर नगर मंडल अध्यक्ष जितेंद्र यादव ने कहा कि मंत्री कुनबी समाज को बदनाम कर रहे हैं। उन्हें माफी मांगनी चाहिए। 

मंत्री ने समाज के लोगों का किया अपमान

जितेंद्र यादव ने कहा कि मंत्री ने समाज के लोगों का अपमान किया है। समाज ने मांगलिक भवन के लिए राशि की मांग रखी थी। इस पर मंत्री ने कहा कि आपके बारे में सोचूंगा। आपको थोड़ा समझदारी से काम लेना था। कुछ राशि अभी दे देता हूं। आपने वोट नहीं दिए। आगे ध्यान रखना।

राजनगर विधानसभा सीट से बाला बच्चन 5वीं बार चुनाव जीते हैं। बच्चन 2013 में भाजपा प्रत्याशी से 12 हजार से ज्यादा मतों से विजयी हुए थे। 2018 में 932 वोटों से चुनाव जीते थे। इसी अंतर को लेकर संभवत: उनका दर्द झलका होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.