दिल्ली (जेएनएन)। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने केरल में बाढ़ के हालात को लेकर चिंता व्यक्त की। उन्होंने ट्विटर पर लोगों से सीएम रिलीफ फंड में दान करने की अपील की है। उन्होंने सीएम रिलीफ फंड के लिंक को ट्वीटर पर टैग करते हुए लिखा कि यह वक्त है, जब लोगों को मदद के लिए आगे आना चाहिए। 

राहुल गांधी ने लिखा की रिलीफ कैंप पूरी तरह से से भरे हुए हैं। कई लोगों ने अपने चहेतों को खो दिया है। ऐसे में लोगों के साथ खड़े होने और उनकी मदद करने का वक्त है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि सीएम रिलीफ फंड में उचित सहयोग दें।

दक्षिण के राज्यों में बारिश और बाढ़ की वजह से करीब 73 लोगों की मौत हो गई हैं। केरल की पेरियार नदी का जल स्तर बढ़ गया है, जिसकी वजह से सभी बड़े बांधों के शटर खोल दिए गए हैं। मुल्लापेरियार बांध, इदुक्की जलाशय का हिस्सा चेरुथोनी और इदमलयार के आसपास के इलाकों में रहने वाले लोग सबसे ज्यादा प्रभावित हुए हैं।

केरल के सीएम पिनाराई विजयन ने एक बार फिर पीएम मोदी से केरल के बाढ़ग्रस्त इलाकों में मदद के लिए सहयोग की अपील की है। राज्य सरकार ने केंद्र से सहायता स्वरुप अतिरिक्त आर्मी और हेलीकॉप्टर की मांग की है। सीएम विजयन ने कहा कि पीएम मोदी की ओर से केरल सरकार को हर एक संभव मदद का भरोसा दिया गया है। बाढ़ के चलते कोच्चि मेट्रो का संचालन आज सुबह बंद कर दिया गया। साथ ही रेल यार्ड में पानी भरने के चलते कई लोकल और कुछ लंबी दूरी की ट्रेन को रद कर दिया गया है।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस