हैदराबाद, एजेंसी। दिल्ली शराब घोटाले की आंच अब तेलंगाना तक पहुंच गई है और वहां की राजनीति भी गरमाने लगी है। तेलंगाना के मुख्यमंत्री और टीआरएस के मुखिया के चंद्रशेखर राव (KCR) की बेटी का नाम अब इस घोटाले से जुड़ता दिख रहा है। इस बीच केसीआर की बेटी के कविता ने आज केंद्र सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सरकार हमें सलाखों के पीछे डाल सकती है, लेकिन हम फिर भी लोगों के लिए काम करते रहेंगे और भाजपा की विफलताओं को उजागर करेंगे।

सरकार को गिराने की साजिश

टीआरएस एमएलसी और केसीआर की बेटी के कविता ने आज प्रेस कान्फ्रेंस कर कहा कि तेलंगाना में टीआरएस सरकार सुचारू रूप से चल रही है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार को गिराने की साजिश हो रही है और हमले पहले भी इसका पर्दाफाश किया है। 

भाजपा कर रही ओछी राजनीति

कविता ने हमला करते हुए कहा कि तेलंगाना में भी अब भाजपा ओछी राजनीति कर रही है और ई़डी से डराने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि अगले साल चुनाव है और राज्य में पीएम से पहले ईडी आ चुकी है। हमने उनका स्वागत किया है और हम उनके साथ सहयोग करेंगे। कविता ने कहा कि देश के हर बच्चे को पता है कि अब ईडी क्या करती है।

दिल्ली के शराब घोटाले में आया नाम

बता दें कि हाल ही में ईडी द्वारा दिल्ली शराब घोटाले के सिलसिले में पकड़े गए अमित अरोड़ा ने केसीआर की बेटी का नाम लिया था। दरअसल, ईडी की पूछताछ में अरोड़ा ने बताया कि साउथ कार्टेल ग्रुप को अरबिंदो फार्मा के शरत रेड्डी, के कविता और मंगुत श्रीनिवासुलु रेड्डी चलाते हैं। ईडी ने आरोप लगाया है कि आरोपी विजय नायर जो आम आदमी पार्टी (AAP) के संचार प्रभारी भी हैं, वो आप नेताओं के बदले इसी ग्रुप के नाम से 100 करोड़ ले चुके हैं। अरोड़ा को सिसोदिया का नजदीकी माना जाता है।

Edited By: Mahen Khanna

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट