Move to Jagran APP

कार्ति चिदंबरम ने कमल हासन को बताया 'सुपर नोटा, कहा- विधानसभा चुनाव में नहीं जीत पाएंगे एक भी सीट

शिवगंगा से कांग्रेस पार्टी के सांसद कार्ति चिदंबरम ने अन्नाद्रमुक-भाजपा गठबंधन की भी आलोचना की और कहा कि लोग ऐसी सरकार नहीं चाहते हैं जिस पर भाजपा की छाप हो क्योंकि जनता उसके हिंदी-हिंदुत्व एजेंडे से परेशान हैं।

By Neel RajputEdited By: Published: Fri, 02 Apr 2021 05:49 PM (IST)Updated: Fri, 02 Apr 2021 05:49 PM (IST)
कार्ति चिदंबरम ने कमल हासन को बताया 'सुपर नोटा, कहा- विधानसभा चुनाव में नहीं जीत पाएंगे एक भी सीट
तमिलनाडु में 234 विधानसभा सीटों पर एक ही चरण में छह अप्रैल को मतदान

नई दिल्ली, प्रेट्र। कांग्रेस नेता कार्ति चिदंबरम ने शुक्रवार को कमल हासन को 'सुपर नोटा' करार दिया और कहा कि उनकी पार्टी मक्कल निधि मय्यम को तमिलनाडु विधानसभा के आगामी चुनाव में एक भी सीट नहीं मिलेगी। उन्होंने कहा हासन की पार्टी राज्य में कोई टिकाऊ राजनीतिक दल नहीं है।

loksabha election banner

शिवगंगा से कांग्रेस सांसद कार्ति ने अन्नाद्रमुक-भाजपा गठबंधन की भी आलोचना की और कहा कि लोग ऐसी सरकार नहीं चाहते हैं, जिस पर भाजपा की छाप हो, क्योंकि जनता उसके हिंदी-हिंदुत्व एजेंडे से परेशान हैं। एक विशेष साक्षात्कार में कार्ति ने कहा कि विधानसभा चुनाव में द्रमुक-कांग्रेस का गठबंधन 200 से ज्यादा सीटें जीतेगा। तमिलनाडु में 234 विधानसभा सीटों पर एक ही चरण में छह अप्रैल को मतदान कराया जाएगा।

कांग्रेस नेता ने कहा कि लोग ऐसी सरकार नहीं चाहते हैं, जो तमिल भावनाओं, तमिल भाषा और तमिल विरासत का सम्मान नहीं करे। वे ऐसी सरकार भी नहीं चाहते हैं, जिस पर भाजपा की कोई छाप हो। तमिल जनता किसी रूप में भाजपा को नहीं चाहती है। उन्होंने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हालिया दौरे और शीर्ष नेताओं के आक्रामक अभियान के बावजूद राज्य में 'शून्य विधायक, शून्य सांसद' का भाजपा का दर्जा बरकरार रहेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.