Move to Jagran APP

दिल्लीः आइएनएक्‍स मीडिया मामले में ED के सामने पेश हुए कार्ति चिदंबरम

कार्ति चिदम्बरम आइएनएक्‍स मीडिया केस में प्रवर्तन निदेशालय (इडी) के सामने पहुंचे।

By Tilak RajEdited By: Published: Thu, 07 Feb 2019 11:37 AM (IST)Updated: Thu, 07 Feb 2019 11:37 AM (IST)
दिल्लीः आइएनएक्‍स मीडिया मामले में ED के सामने पेश हुए कार्ति चिदंबरम
दिल्लीः आइएनएक्‍स मीडिया मामले में ED के सामने पेश हुए कार्ति चिदंबरम
नई दिल्ली, एएनआइ। पूर्व वित्‍त मंत्री पी चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदम्बरम आइएनएक्‍स मीडिया केस में प्रवर्तन निदेशालय (इडी) के सामने पहुंचे। इस मामले में पी चिदंबरम और कार्ति चिदंबरम जमानत पर हैं। पिछली सुनवाई में पटियाला हाउस कोर्ट ने राहत देते हुए दोनों की अंतरिम जमानत की अवधि को बढ़ा दिया था। 18 फरवरी तक पी. चिदंबरम और उनके बेटे कार्ति चिदंबरम को गिरफ्तार नहीं किया जा सकता। इससे पहले चिदंबरम को एक फरवरी तक राहत दी गई थी।

टीवी न्यूज चैनल खोलने के लिए आइएनएक्स को 2007 में एफआइपीबी ने मात्र 4.62 करोड़ रुपये के विदेशी निवेश लाने की अनुमति दी थी, लेकिन कंपनी पिछले दरवाजे से 305 करोड़ रुपये से अधिक का विदेशी निवेश ले लाई। इस मामले में फरवरी 2008 में ही कंपनी के खिलाफ आयकर विभाग और एफआइपीबी में शिकायत मिल गई थी और उसे नोटिस भी जारी कर दिया गया था। इस मामले में ईडी पी चिदंबरम से पूछताछ भी कर चुकी है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.