बेंगलुरु, एएनआइ। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के नेता वारिस पठान के खिलाफ कर्नाटक पुलिस ने नोटिस जारी कर दिया है। कर्नाटक के कालाबुरागी के पुलिस कमीश्नर एम एन नागराज ने कहा है कि हमने AIMIM नेता वारिस पठान के बयान को लेकर नोटिस जारी कर दिया है। इसमें उन्हें 29 फरवरी को जांच अधिकारी के सामने हाजिर होने और अपना बयान दर्ज कराने के लिए कहा गया है।

बता दें कि एआइएमआइएम के नेता वारिस पठान ने पिछले दिनों सीएए के विरोध में आयोजित एक रैली में कहा था कि 15 करोड़, 100 करोड़ पर भारी पड़ेंगे। उनके बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया था। इस वीडियो में कहते नजर आ रहे थे, 'हमें साथ चलना होगा। हमें आजादी लेनी होगी, जो चीजें मांगने से नहीं मिलतीं, वह छीनकर लेनी होती हैं, याद रखिए...(हम) 15 करोड़ हैं, लेकिन 100 करोड़ पर भारी हैं।'

हालांकि अपने बयान पर उन्होंने माफी भी मांगी थी। उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि मेरे बयान को एक राजनीतिक साजिश के कारण मुझे और मेरी पार्टी को बदनाम करने के लिए निशाना बनाया गया है। मेरे बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया जा रहा है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर किसी को मेरे बयान से चोट पहुंची हैं, तो मैं अपने शब्दों को वापस लेता हूं और उसके लिए माफी मांगता हूं।

Posted By: Neel Rajput

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस