Move to Jagran APP

बेंगलुरु: कांग्रेस विधायक के बेटे को भेजा गया जेल, पब में मारपीट का आरोप

पब में मारपीट के मामले में कांग्रेस विधायक एनए हारिस के बेटे मोहम्मद नलपद को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

By Nancy BajpaiEdited By: Published: Thu, 22 Feb 2018 10:39 AM (IST)Updated: Thu, 22 Feb 2018 10:47 AM (IST)
बेंगलुरु: कांग्रेस विधायक के बेटे को भेजा गया जेल, पब में मारपीट का आरोप
बेंगलुरु: कांग्रेस विधायक के बेटे को भेजा गया जेल, पब में मारपीट का आरोप

बेंगलुरु (आईएनएस)। पब में मारपीट के मामले में कांग्रेस विधायक के बेटे को जेल भेज दिया गया है। अदालत ने कांग्रेस विधायक एनए हारिस के बेटे मोहम्मद नलपद को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। विधायक के बेटे मोहम्मद पर पिछले हफ्ते बेंगलुरु के पब में एक व्यक्ति के साथ मारपीट करने का आरोप है।

loksabha election banner

7 मार्च तक जेल भेजा गया कांग्रेस विधायक का बेटा 

बेंगलुरू के केंद्रीय पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) एन चंद्रगुप्ता ने बताया, 'नलपडद और छह अन्य आरोपियों को 7 मार्च तक सेंट्रल जेल भेजा गया है। इन सभी छह आरोपियों के नाम अरुण बाबू, मंजूनाथ, मोहम्मद अशरफ, बालाकृष्ण, अभिषेक और नफी मोहम्मद नासिर है। इन सभी ने मोहम्मद नलपद के साथ मिलकर पीड़ित के साथ मारपीट की थी।' उन्होंने बताया, हमने तीन दिन की पुलिस रिमांड के बाद सभी आरोपियों को अदालत में पेश किया। इस घटना की प्रांरभिक जांच कर हमने सभी के बयान दर्ज कर लिए हैं।

जमानत की याचिका 23 फरवरी तक स्थगित 

बता दें कि कांग्रेस विधायक के बेटे मोहम्मद नलपद और छह आरोपियों को सोमवार को गिरफ्तार किया गया था। सभी आरोपियों ने यूबी सिटी मॉल में फर्ज़ी कैफे के पास स्थित क्यूबन पार्क पुलिस स्टेशन में सरेंडर कर दिया था। वहीं, नलपद के वकील उस्मान ने जिला सत्र न्यायालय में जमानत के लिए याचिका दायर की थी, जिसमें भारतीय दंड संहिता के तहत हत्या की कोशिश करने का आरोप लगाया गया था। इस याचिका को 23 फरवरी तक के लिए स्थगित कर दिया गया है।

आरोपियों ने कबूला गुनाह 

डीजीपी ने बताया, 'नलपद और उसके साथियों ने पूछताछ के दौरान अपना गुनाह कबूल कर लिया है। हमाने पब और माल्या अस्पताल की सीसीटीवी फुटेज बरामद की है, जहां पर 24 साल के पीड़ित को भर्ती कराया गया। आरोपियों के खिलाफ दर्ज शिकायत को सत्यापित करने के लिए वीडियो फुटेज को एकत्र किया गया।'

बेटे के हिंसक आचरण के लिए कांग्रेस विधायक ने मागी मांफी

बता दें कि 17 जनवरी को देर रात बेंगलुरु सिटी यूथ कांग्रेस के जनरल सेक्रटरी मोहम्मद नलपद ने बेंगलुरु के अपस्केल रेस्तरां में उद्योगपति के 24 वर्षीय बेटे के साथ बुरी तरह से मारपीट की। इसके बाद उसने पीड़ित को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसे बुरे परिणाम भुगतने की धमकी दी गई। कांग्रेस ने विपक्ष के विरोध-प्रदर्शन को देखते हुए हारिस के बेटे को पार्टी से 6 साल के लिए सस्पेंड कर दिया है। हारिस ने अपने बेटे के हिंसक आचरण के लिए राज्य विधानसभा में मंगलवार को माफी मांगी। बता दें कि हारिस शांतिनगर विधानसभा क्षेत्र से दो बार जीत चुके हैं।

पहले ऑर्डर न पूछने पर शुरू हुई बहस, फिर मारमीट

पुलिस के मुताबिक, रेस्तरां में 24 वर्षीय उद्योगपति के बेटे विद्वत और उनके दोस्त मोहम्मद नलपद की टेबल के पास बैठे थे। वेटर ने पहले विद्वत के पास आकर उसका ऑर्डर पूछा जिस पर नलपद और उसके दोस्तों ने आपत्ति जताई। इसके बाद ही दोनों समूहों में बहस शुरू हो गई और फिर बहस ने मारपीट का रूप ले लिया। इस मारपीट में विद्वत को गंभीर चोटें आई, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.