Move to Jagran APP

Karnataka News: कांग्रेस MLA ने दलित स्वामीजी के मुंह से निकालकर खाया खाना, देखें Video

Congress MLA Zameer Ahmed Khan Video कर्नाटक में कांग्रेस के एक विधायक का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह मंच पर दलित स्वामी जी को खाना खिलाने के बाद उनके मुंह से खाना निकालकर खुद खा रहे हैं।

By Achyut KumarEdited By: Published: Mon, 23 May 2022 10:40 AM (IST)Updated: Mon, 23 May 2022 02:01 PM (IST)
Karnataka News: कांग्रेस MLA ने दलित स्वामीजी के मुंह से निकालकर खाया खाना, देखें Video
कर्नाटक कांग्रेस विधायक एमएलए जमीन अहमद खान (फोटो-एएनआइ)

बेंगलुरु, एएनआई। कर्नाटक कांग्रेस विधायक जमीर अहमद खान का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह दलित स्वामीजी के साथ भोजन करते नजर आ रहे हैं।

loksabha election banner

वायरल वीडियो में विधायक स्वामीजी को खाना खिलाते हैं और फिर उनके मुंह से खाना निकाल कर खुद खाते हैं। घटना रविवार को चामराजपेट में एक कार्यक्रम के दौरान हुई।

कांग्रेस विधायक ने उन कट्टरपंथी तत्वों को निशाना बनाया, जो समुदायों के बीच दरार पैदा करने की कोशिश करते हैं।

क्या है वायरल वीडियो में खास

बता दें, वायरल वीडियो में जिस शख्स को कांग्रेस विधायक जमीर अहमद खान खाना खिला रहे हैं, उनका नाम स्वामी नारायण हैं। वे दलित समुदाय से आते हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले जमीर अहमद खान स्वामी जी को खाना खिलाते हैं। उसके बाद उनके मुंह से निवाला निकालकर खुद खा लेते हैं। इसके जरिये उन्होंने जातिगत भेदभाव के खिलाफ एक उदाहरण पेश करने की कोशिश की है।

2023 में कर्नाटक में होंगे विधानसभा चुनाव 

गौरतलब है कि कर्नाटक में 2023 में मई महीने में या उससे पहले विधानसभा चुने हैं। कांग्रेस की कोशिश सत्ता पर काबिज होने की है। इसके लिए उसने अभी से रणनीति बनानी शुरू कर दी है। कांग्रेस विधायक के वायरल वीडियो को इसी से जोड़कर देखा जा रहा है।

कांग्रेस को पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में मिली थी करारी हार 

हाल ही में संपन्न हुए पांच राज्यों के चुनाव में कांग्रेस को करारी शिकस्त झेलनी पड़ी थी। पंजाब में उसे सत्ता से बेदखल होना पड़ा था। जबकि उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मणिपुर और गोवा में उसे हार का सामना करना पड़ा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.