बेंगलुरू, एएनआइ। कर्नाटक में कैबिनेट विस्तार को लेकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में बवाल हो गया है। भाजपा के कुछ विधायकों ने इसको लेकर खुली बगावत कर दी है। भाजपा के विधायक बसनगौड़ा यतनाल ने सीएम येदियुरप्पा पर कैबिनेट विस्तार में पैसे-ब्लैकमेलिंग के आरोप लगाए। अब इस मामले पर खुद मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने सफाई दी है।

सीएम बीएस येदियुरप्पा ने कहा कि हमने कल मंत्रिमंडल का विस्तार किया। हमारे उच्च कमांड के निर्देशों के अनुसार, हमने एक पद खाली रखा है। मैंने देखा है कि कुछ विधायक आरोप लगा रहे हैं कि उन्हें मंत्री पद नहीं मिला। उन्होंने कहा कि मैंने सीमाओं के बावजूद अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है। कुछ लोगों ने आधारहीन आरोप लगाए हैं।

उन्होंने कहा कि मैं उन सभी विधायकों से अनुरोध करता हूं जो ये आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारे आलाकमान से बात करने के लिए उन्हें कोई नहीं रोक रहा है। यहां और वहां प्रतिक्रिया देना उचित नहीं है, यह पार्टी फोरम में अच्छा नहीं होगा, कोई भ्रम पैदा न करें।

मार्च में बुलाया जाएगा बजट सत्र

इस दौरान सीएम येदियुरप्पा ने आगामी विधानसभा सत्र को लेकर भी जानकारी दी। येदियुरप्पा ने कहा कि हमें राज्य के विकास पर ध्यान केंद्रित करना होगा। इसे कोई नहीं रोक सकता। केंद्रीय नेताओं के आशीर्वाद से मैं राज्य के विकास पर ध्यान केंद्रित करूंगा। महीने के अंत में, विधानसभा शुरू हो रही है और मार्च में हम बजट सत्र बुलाएंगे। इस दौरान कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा ने कहा कि मैं राज्य के लिए एक किसान-समर्थक और अच्छा बजट लाने की कोशिश करूंगा। 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021