Move to Jagran APP

विजयवर्गीय ने कहा- प्रशांत किशोर जिस यूनिवर्सिटी में पढ़े, वहां के कुलपति हैं शाह

बंगाल में विजय जुलूस पर प्रतिबंध के सवाल पर वह बोले कि ममता कुछ भी कर सकती हैं उनको न संविधान पर और न ही कानून पर विश्वास है।

By Sanjeev TiwariEdited By: Published: Fri, 07 Jun 2019 11:52 PM (IST)Updated: Fri, 07 Jun 2019 11:52 PM (IST)
विजयवर्गीय ने कहा- प्रशांत किशोर जिस यूनिवर्सिटी में पढ़े, वहां के कुलपति हैं शाह
विजयवर्गीय ने कहा- प्रशांत किशोर जिस यूनिवर्सिटी में पढ़े, वहां के कुलपति हैं शाह

नईदुनिया, भोपाल। भाजपा के महासचिव एवं पश्चिम बंगाल के पार्टी प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि ममता बनर्जी का जहाज अब डूबने को है। उन्होंने इसे बचाने के लिए भले ही चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर से मुलाकात की हो, लेकिन प्रशांत जिस यूनिवर्सिटी में पढ़े, वहां के कुलपति हैं भाजपा अध्यक्ष अमित शाह। मप्र सरकार को अल्पायु बताते हुए उन्होंने कहा कि पैसा और पॉवर समेटने में जुटे हैं सभी लोग।

loksabha election banner

मीडिया से चर्चा के दौरान उन्होंने कहा कि मप्र में सभी जानते हैं कि यह सरकार ज्यादा दिन नहीं चलने वाली। इस मुद्दे पर और कुरेदने पर उन्होंने कहा कि मैं अभी मिशन बंगाल में जुटा हूं, इसलिए मप्र कांग्रेस के लोगों को अपनी धड़कन बढ़ाने की जरूरत नहीं है।

बंगाल में विजय जुलूस पर प्रतिबंध के सवाल पर वह बोले कि ममता कुछ भी कर सकती हैं, उनको न संविधान पर और न ही कानून पर विश्वास है। वहां तो सिर्फ उनका ही कानून चलता है। प्रतिबंध लगाना उनका फ्रस्ट्रेशन भर है। नीति आयोग पर पहले ही वह कह चुकी हैं कि मैं पीएम को नहीं मानती, विजयवर्गीय ने यहां तक कहा कि ममता सामान्य नहीं हैं, उन्हें मनोचिकित्सक की जरूरत है।

बंगाल में राष्ट्रपति शासन के सवाल पर उन्होंने कहा कि हम इसके पक्षधर नहीं। मुख्यमंत्री कमलनाथ के भानजे रतुल पुरी के उज्जैन दर्शन संबंधी सवाल पर विजयवर्गीय बोले कि उनकी टीम को मालूम है कि सरकार पांच साल नहीं चलनी है, इसलिए फावड़ा लेकर कमाई में लगे हैं।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.