Move to Jagran APP

जावडेकर ने कहा- शाहीन बाग मामले में आम आदमी पार्टी का असली चेहरा उजागर

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने कहा कि आप का असली चेहरा सामने आ गया है। आप नेता शाहिन बाग का समर्थन कर दिल्ली में तनाव बढ़ाना चाहते हैं।

By Bhupendra SinghEdited By: Published: Wed, 05 Feb 2020 12:25 AM (IST)Updated: Wed, 05 Feb 2020 07:16 AM (IST)
जावडेकर ने कहा- शाहीन बाग मामले में आम आदमी पार्टी का असली चेहरा उजागर
जावडेकर ने कहा- शाहीन बाग मामले में आम आदमी पार्टी का असली चेहरा उजागर

राज्य ब्यूरो, नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने कहा कि दिल्ली पुलिस की जांच में शाहीन बाग में गोली चलाने वाला आम आदमी पार्टी (आप) का सदस्य निकला है। इससे आप का असली चेहरा सामने आ गया है। उन्होंने कहा कि आप के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने उसका अपनी पार्टी में स्वागत किया था। अब वह कह रहे हैं कि फोटो मिला तो क्या हुआ? दिल्ली की जनता इसे देख रही है। आप दिल्ली में दंगा कराना चाहते हैं।

loksabha election banner

जावडेकर ने कहा- आप नेता शाहिन बाग का समर्थन कर तनाव बढ़ाना चाहते हैं

उन्होंने कहा कि आप विधायक अमानतुल्ला व अन्य नेताओं के भीड़ को उकसाने वाले बयान सामने आ चुके हैं। पहले पुलिस पर पथराव किया गया और अब आप के सदस्य गोली चला रहे हैं। उन्होंने कहा कि आप नेता शाहिन बाग का समर्थन कर दिल्ली में तनाव बढ़ाना चाहते हैं। जेएनयू में देशद्रोहियों का साथ देने वाली, सर्जिकल स्ट्राइक के खिलाफ बोलने वाली आप को जनता जवाब देगी।

शाहीन बाग में गोली चलाने वाले कपिल निकला आप का सदस्य

शाहीन बाग में गत एक फरवरी को नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के विरोध में धरना प्रदर्शन करने वालों से नाराज होकर तमंचे से हवा में दो गोलियां चलाने वाला दल्लूपुरा निवासी कपिल गुर्जर आम आदमी पार्टी (आप) का सदस्य बताया जा रहा है। गत वर्ष जनवरी में कपिल व उसके पिता गजे सिंह ने पार्टी की ओर से करवाए गए एक कार्यक्रम में आप की सदस्यता ग्रहण की थी। कपिल ने क्राइम ब्रांच की पूछताछ में यह बात कही है। इसके साथ ही जांच के दौरान आरोपित के मोबाइल से इस संबंध में सुबूत मिले हैं।

कपिल के मोबाइल ने उगला सच

डीसीपी क्राइम ब्रांच राजेश देव ने मंगलवार को बताया कि कपिल और उसके पिता ने जनवरी 2019 में आप की सदस्यता हासिल की थी। कपिल के बयान को क्राइम ब्रांच कोर्ट को भी बता चुकी है। घटना के बाद कपिल ने किसी भी पार्टी से ताल्लुक न होने की बात कही थी। लेकिन उसके मोबाइल में जब आप से जुड़े होने की तस्वीरें मिली तब पूछताछ में उसने सच्चाई बताई।

कपिल आप नेता संजय सिंह के साथ नजर आ रहे हैं

फोटो में आरोपित व उसके पिता आप नेता आतिशी व राज्यसभा सदस्य संजय सिंह के साथ नजर आ रहे हैं। कुछ फोटो में दोनों पिता-पुत्र उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के साथ भी नजर आ रहे हैं। क्राइम ब्रांच का कहना है कि तस्वीरों में कपिल गुर्जर आप के कई बड़े नेताओं के साथ नजर आ रहा है। सभी टोपी पहने हुए हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.