Move to Jagran APP

पाकिस्तान के कराची से आ रहा है जम्मू कश्मीर भाजपा के अध्यक्ष को धमकी भरा फ़ोन

जम्मू-कश्मीर में सरकार गिरते ही प्रदेश भाजपा अध्यक्ष रविंद्र रैना को कराची से आया धमकी भरा कॉल।

By Nancy BajpaiEdited By: Published: Thu, 21 Jun 2018 02:22 PM (IST)Updated: Thu, 21 Jun 2018 06:29 PM (IST)
पाकिस्तान के कराची से आ रहा है जम्मू कश्मीर भाजपा के अध्यक्ष को धमकी भरा फ़ोन
पाकिस्तान के कराची से आ रहा है जम्मू कश्मीर भाजपा के अध्यक्ष को धमकी भरा फ़ोन

नई दिल्ली (एएनआइ)। जम्मू-कश्मीर में सरकार गिरते ही प्रदेश भाजपा अध्यक्ष को जान से मारने की धमकी मिलने लगी हैं। आतंकियों से भाजपा अध्यक्ष रविंद्र रैना की जान का खतरा है। जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान में बैठे आतंकी उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। भाजपा नेता को ये धमकी ऐसे वक्त पर मिली है, जब राज्य में भाजपा-पीडीपी गठबंधन टूट चुका है और राजनीतिक हालात जटिल बने हुए हैं। रविंद्र रैना ने इस बाबत जानकारी संबंधित अधिकारियों और राज्यपाल को दी है। उन्होंने बताया, 'मैंने राज्यपाल को धमकी भरी कॉल की जानकारी दी है। मुझे पिछले कुछ महीनों से ऐसी धमकियां मिल रही हैं। यहां तक की आज भी मुझे कराची के नंबर से धमकी भरी कॉल आई है।'

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि मैं जब भी पाकिस्तान के खिलाफ बोलता हूं, कोई न कोई आतंकी संगठन धमकी देता रहता है। बता दें कि मंगलवार को (19 जून) भाजपा ने पीडीपी से समर्थन वापस ले लिया है। जिसके बाद जम्मू-कश्मीर में तीन साल पुरानी महबूबा मुफ्ती की सरकार गिर गई है। वहीं, महबूबा मुफ्ती सरकार गिरने के बाद बुधवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने राज्य में राज्यपाल शासन को मंजूरी दे दी है।

गौरतलब है कि हाल ही में रमजान के महीने में वरिष्ठ पत्रकार शुजात बुखारी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी और उसके बाद सेना के एक जवान औरंगजेब को भी आतंकियों ने अगवा कर उनकी हत्या कर दी थी। इस दौरान घाटी में एकतरफा संघर्षविराम लागू था, इसके बावजूद आतंकी गतिविधियों में कोई कमी नहीं देखी गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.